Home Lifestyle इस जगह महिलाएं पुरानी ब्रा, पेंटी की लाखों रुपए लगा रही बोली,...

इस जगह महिलाएं पुरानी ब्रा, पेंटी की लाखों रुपए लगा रही बोली, जानिए क्यों खरीद रहे हैं पुरुष पुरानी ब्रा पेंटी

अंडरगारमेंट्स या अंडरवियर बाहरी कपड़ों के नीचे पहने जाने वाले कपड़ों की वस्तुएं हैं, जो आमतौर पर त्वचा के सीधे संपर्क में होती हैं, हालांकि उनमें एक से अधिक परत शामिल हो सकती हैं। वे बाहरी कपड़ों को गंदे या क्षतिग्रस्त होने से बचाते हैं
हर रोज दुनिया में कई अजीबो गरीब तरह के काम होते रहते हैं। एक ऐसा देश है, जहां महिलाओं की पुरानी ब्रा और पैंटी की लाखों में बोली लगती है और इनके लिए मोटी रकम भी चुकाई जाती है। अमेरिका के पनामा में कई महिलाएं ऐसी है, जो अपनी पुरानी ब्रा और पैंटी बेचकर लाखों रूपए कमा रही है लेकिन खास बात है कि महिलाओं के इन पुराने अंडरगार्मेंट्स को खरीदने वाली कोई महिला नहीं बल्कि पुरूष है।
महिलाएं कमा रही लाखो रूपए :
एक रिपोर्ट के मुताबिक इस ई-कॉमर्स कंपनी में महीलाओं के अंडरगार्मेंट्स खरीदने वाले 18 से 35 तक की उम्र के पुरूष ही है लेकिन इस बात का पता आज तक नहीं लग सका कि पुरूष इन पुराने अंडरगार्मेंट्स को लाखों की बोली लगाकर क्यों खरीदते है।  अमेरिका की यह साइट ब्रिटेन के छात्रों के बीच काफी मशहूर है। यहां के स्टूडेंट्स इस वेबसाइट पर अपने पहने हुए पुराने अंडरगार्मेंट्स को बेचकर एक्स्ट्रा कमाई कर रहे हैं।
हाल में बताया गया है कि एक महिला का पहना हुआ ब्रा और पैंटी 5 हजार डॉलर यानि 3.35 लाख रुपये में बिका है। एक महिला इस साइट हफ्ते भर में एक या दो आइटम बेचकर हर महीने लगभग 100 पाउंड कमा लेती है लेकिन इनको बेचने के लिए महिला अपनी पहचान छिपाकर रखती है। कहा जाता है कि यहां कि महिलाओं की कमाई का यह बेहतरीन जरिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here