Home Astrology इन 5 राशियों के कुछ ही दिनों में पूरे होने वाले हैं...

इन 5 राशियों के कुछ ही दिनों में पूरे होने वाले हैं सपने और जल्द होंगे मालामाल क्योंकि कुबेर देव दे रहे हैं इन राशियों को वरदान

रामायण में कुबेर भगवान शंकर को प्रसन्न करने के लिए कुबेर ने हिमालय पर्वत पर तप किया। तप के अंतराल में शिव तथा पार्वती दिखायी पड़े। कुबेर ने अत्यंत सात्त्विक भाव से पार्वती की ओर बायें नेत्र से देखा। पार्वती के दिव्य तेज से वह नेत्र भस्म होकर पीला पड़ गया। कुबेर वहां से उठकर दूसरे स्थान पर चला गया। वह घोर तप या तो शिव ने किया था या फिर कुबेर ने किया, अन्य कोई भी देवता उसे पूर्ण रूप से संपन्न नहीं कर पाया था। कुबेर से प्रसन्न होकर शिव ने कहा-‘तुमने मुझे तपस्या से जीत लिया है। तुम्हारा एक नेत्र पार्वती के तेज से नष्ट हो गया, अत: तुम एकाक्षीपिंगल कहलाओंगे।
ज्योतिष के अनुसार कुबेर देव 7 दिसंबर को 5 राशियों पर प्रसन्न होने वाले है और बड़ा धन लाभ देने वाले है. ये धन लाभ इतना बड़ा होगा की घर में पैसे रखने की जगह नहीं बचेगी. आपको पैसे गिनने के लिए भी आदमी रखने पड़ेंगे. आप रातों रात अमीर बन जाएंगे. आपके अच्छे दिन आ जाएंगे. गरीबी आपको और नहीं झेलनी पड़ेगी. आपका भाग्य भी हर काम में साथ देने लगेगा.
कुबेर देव की कृपा से आपका व्यापार आगे बढ़ेगा. जो लोग विदेश में व्यापार करना चाहते है उनका सपना पूरा होगा. आपको कम मेहनत में ज्यादा फल मिलेगा. आपके अधूरे काम ६ तारीख को पूरे हो जाएंगे. कोर्ट कचहरी में चल रहा मामला सुलझ सकता है. आपके दुश्मन आपको परेशान करना छोड़ देंगे.
उधार दिए हुए पैसे आपको वापस मिल जाएंगे. आगे से किसी को उधार मत देना. आपके लिए ये ठीक नहीं है. बड़ा कार्य शुरू करने से पहले बड़ों का आशीर्वाद जरूर लें. जो लोग लॉटरी का काम करते है उनको कभी भी बड़ा धन लाभ मिलेगा. आपके शादीशुदा जीवन में प्यार बढ़ेगा. जो लोग अकेले है उनको प्रेमिका मिल सकती है. आपको लम्बे समय बाद मानसिक शांति की अनुभूति होगी.
सिंह, मीन, कन्या, कुंभ और मेष राशि को बहुत सारे पैसे मिलने वाले है |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here