Home Astrology इन 5 राशियों के ऊपर मंडरा रहे दुखों के बादलों का विनाश...

इन 5 राशियों के ऊपर मंडरा रहे दुखों के बादलों का विनाश होगा, धन दौलत से संबंधित समस्याओं से छुटकारा मिलेगा….l

राशियाँ राशिचक्र के उन बारह बराबर भागों को कहा जाता है जिन पर ज्योतिषी आधारित है। हर राशि सूरज के क्रांतिवृत्त (ऍक्लिप्टिक) पर आने वाले एक तारामंडल से सम्बन्ध रखती है और उन दोनों का एक ही नाम होता है – जैसे की मिथुन राशि और मिथुन तारामंडल। यह बारह राशियां हैं –
आपके लिए आने वाला समय बेहद शुभ रहने वाला है। व्यावसायिक व प्रेम जीवन में आपके संबंध मजबूत होने की संभावना है। गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। आध्यात्मिक सुख एवं सुख-शांति का वातावरण बना रहेगा। और आपके ऊपर मंडरा रहे दुखों के बादलों का विनाश होगा। नयी नौकरी की शुरुआत हो सकती है।
जीवनसाथी के साथ करियर को लेकर चर्चा कर सकते हैं। ससुराल या माता-पिता से आर्थिक सहायता मिलने के शुभ योग बन रहे हैं। और व्यवसाय में लाभ हो सकता है तथा नौकरी में उन्नति भी संभव है। कार्यक्षेत्र पर आपको मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। इस समय आपका आत्मविश्वाश अच्छा होगा।
माता लक्ष्मी की कृपा दृष्टि से आपका रुका हुआ कामकाज और अनुष्ठान सफलतापूर्वक पूरा होगा। आपके जीवन में आने वाली सभी मुसीबतें, वाद-विवाद और परेशानियों का अंत होगा। अचानक आपका रुका हुआ धन वापस मिल सकता है। आपके द्वारा की गई यात्रा सफल होगी। यदि आप कोई साझेदारी में कार्य आरंभ करते हैं तो, उसमें आपको अच्छा लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। माता लक्ष्मी की कृपा से आपके घर में धन से जुड़ी सभी प्रकार के समस्याओं से आपको छुटकारा मिल जाएगा। विवाहित जीवन में दिनोंदिन प्यार बढ़ता जाएगा। नए प्रेमी प्रेमिका के संबंध बेहतर हो जाएंगे।
जिन 5 भाग्यशाली राशियों की बात हम कर रहे हैं वह वृषभ, सिंह, मिथुन, कुंभ और वृश्चिक राशि के जातक हैं,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here