Home Astrology इन 5 राशियों का शुरू हो गया है शुभ समय, जानिए कब...

इन 5 राशियों का शुरू हो गया है शुभ समय, जानिए कब से शनिदेव होंगे मेहरबान…l

राशियाँ राशिचक्र के उन बारह बराबर भागों को कहा जाता है जिन पर ज्योतिषी आधारित है। हर राशि सूरज के क्रांतिवृत्त (ऍक्लिप्टिक) पर आने वाले एक तारामंडल से सम्बन्ध रखती है और उन दोनों का एक ही नाम होता है – जैसे की मिथुन राशि और मिथुन तारामंडल। यह बारह राशियां हैं –
आपको शनिदेव की कृपा से अपनी मेहनत का पूरा लाभ मिलने वाला है, नौकरीपेशा लोगों को अपने काम में सफलता हासिल होगी, व्यापारियों को आय के नए स्रोत मिलेंगे, किसी नई तकनीक को अपनाने से आपके व्यापार में वृद्धि होगी साथ ही उत्पादन कार्य भी बढ़ सकता है, ऑफ़िस में आपको सबका सहयोग मिलेगा, सेहत संबंधी परेशानियों का अंत होगा, कोई काम इच्छा अनुसार पूरा होने पर जीवनसाथी आपसे खुश होंगे।
आप खुद को तरोताजा और साहसी महसूस करेंगे, आपको किसी नए कॉन्टैक्ट से बड़ा फायदा होने के योग हैं, आप पुराने कर्जों और उलझें हुए मामलों से निजात पा लेंगे, आप परिवार को समय देंगे, काम के सिलसिले में आपके नतीजों में गुणवत्ता आएगी और आपका काम लोगों की नजर में आएगा, संतान की प्रगति से सगे-संबंधी खुश नजर आएंगे, आपकी भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी।
आपको भाग्य का साथ मिलेगा, करियर में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं, क्रोध के अतिरेक से बचें, परिवार में सुख-शान्ति बनी रहेगी, किसी मित्र के सहयोग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं, अफसरों का पूर्ण सहयोग मिलेगा, जिससे कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा, समाज में आपके गुणों की प्रशंसा होगी, जो लोग संगीत या गायन के क्षेत्र से जुड़े हैं, उन्हें किसी बड़ी जगह पर परफॉर्म करने का मौका मिल सकता है, जीवनसाथी के साथ आप डिनर करने का प्रोग्राम बना सकते हैं।
जिन भाग्यशाली राशियों की हम बात कर रहे हैं वह मेष, तुला, धनु, सिंह और मिथुन है, 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here