Home Entertainment इन हसीनाओं का बॉलीवुड में खूब चलता है सिक्का, नंबर 3 खूब...

इन हसीनाओं का बॉलीवुड में खूब चलता है सिक्का, नंबर 3 खूब चलता है जलवा…..l

आज हम आपको बॉलीवुड कज उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताने वाले है जो की मूल रूप से भारत की रहने वाली नहीं है पर अब बॉलीवुड में काम कर उन्होंने भारत में अपनी अच्छी खासी लोकप्रियता बना ली है इनमे से कुछ पहले हिंदी भी नहीं बोल पाती रही पर अब बड़े आराम से बोल लगती है और उन्होंने भाषा के साथ साथ संस्कृति को भी अपना लिया है और आज फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेसेस में से है।

 

1- कैटरीना कैफ सबसे लोकप्रिय बॉलीवुड एक्ट्रेस भारत की नहीं है आपको बता दे की कटरीना ब्रिटिश नागरिक हैं पर पिछले 15 सालो से वो भारत में ही है और अब बॉलीवुड की एक जानी मानी और सक्सेसफुल है।

2- जैकलीन फर्नांडिस को लोकप्रियता फिल्म किक से मिली थी इस पहले उन्हें ज्यादा लोग नहीं जानते थे बता दे की जैकलीन श्रीलंका की है और ये ही वजह है की उन्हें को श्रीलंकन ब्यूटी कहा जाता है बता दे की वो पूर्व मिस श्रीलंका भी रह चुकी हैं।

3- बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी ने कुछ ही सालो में अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल की है जानकारी के लिए बता दे की कनाडा में पली बढ़ी सनी हैं तो भारतीय मूल की लेकिन अब इनके पास अमेरिका की नागरिकता है।

4- नरगिस फाखरी ने अपने करियर की शुरुआत रणबीर सिंह के साथ फिल्म रॉकस्टार से की थी वैसे एक्टिंग के मामले में वो लोगो को इतनी पसंद नहीं आई हो पर अपनी खूबसूरती औइर बोल्ड अवतार के चलते वो काफी लोकप्रिय है आपको बता दे की पाकिस्तानी मूल की नर्गिस अमेरिका में पैदा हुई इनके पिता पाकिस्तान के हैं और मां चेक रिपब्लिक की।

5- एवलिन शर्मा एवलिन बॉलीवुड की कई फिल्मो में साइड रोल में नजर आ चुकी है और धीरे-धीरे कर अपनी पहचान बना रही है एवलिन का जन्म जर्मनी में हुआ था उनकी मां जर्मन हैं और पापा इंडियन।वो जर्मनी की नागरिक हैं अब भारतीय की फिल्मो में काम कर रही है।

6- एमी जैक्सन ने कुछ ही फिल्मो से बॉलीवुड और टॉलीवूड में काफी अच्छी पहचान बना ली है बता दे की वो एमी जैक्सन ब्रिटिश हैं आपको बता दे की वो एक बच्चे की मां हैं और सूत्रों के अनुसार बहुत ही जल्द वो अपने बिजनेस मैन बॉयफ्रेंड से शादी करने वाली हैं।

7- लिजा हेडन मॉडल और एक्ट्रेस लिजा हेडन कई फिल्मो में नजर आ चुकी है वो आयशा, रास्कल्स, क्वीन, द शॉकिन्स, संता बंता और हाऊसफूल 3 और ऐ दिल है मुश्किल में नजर आ चुकी है वो मूल रूप से ब्रिटेन की रहने वाली है और क्वीन में उनके काम को काफी सराहा गया दो बच्चो की माँ होने के बाद भी वो काफी खूबसूरत दिखती है।

8- क्लाउडिया अक्षय की फिल्म खिलाड़ी 786 में नजर आई क्लाउडिया वैसे तो ज्यादा फिल्मो में नजर नहीं आई है।उन्होंने अपने करियर की शुरुआत अक्षय के साथ की थी पर उनका करियर इतना नहीं चला क्लाउडिया का जन्म पोलैंड में हुआ था। वो पोलिश और जर्मन मूल की हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here