Home Entertainment आप जानते हैं बॉलीवुड के इन 5 सबसे ताकतवर अभिनेताओं को, नंबर...

आप जानते हैं बॉलीवुड के इन 5 सबसे ताकतवर अभिनेताओं को, नंबर 1 अपने कंधे पर उठा लेता है बाइक

आजकल जमाना बहुत बदल गया है और जमाने के साथ-साथ फिल्मों में एक्शन की भरमार हो गई है। जो फिल्में एक्शन से भरपूर रहती हैं उसके आज भी लाखों दीवाने हैं और इन्हें देखना दर्शक काफी पसंद करते है। दोस्तों, बॉलीवुड में ऐसे बहुत से अभिनेता है जिन्होंने अपने जबरदस्त एक्शन से लाखों लोगों के दिलों पर कब्जा कर लिया हैं और इनके दमदार एक्शन को लोग काफी पसंद करते हैं। आज के इस लेख में हम आपको बॉलीवुड के 5 सबसे ताकतवर अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं।

1- जॉन अब्राहम – इस लिस्ट में पहले नंबर पर बॉलीवुड के सबसे फिट और ताकतवर अभिनेता जॉन अब्राहम आते हैं। जॉन की बॉडी बहुत ही ताकतवर है। जॉन इब्राहिम पर लाखों लड़कियां फिदा हैं। जॉन अब्राहम बेहद ही डेशिंग और हैंडसम लगते हैं।

2- सनी देओल – सनी देओल 90 के दशक के बहुत ही कामयाब एक्शन हीरो रहे। सनी देओल की फिल्मों में लोगों को खूब एक्शन और स्टंट सीन देखने को मिलते थे। सनी देओल की पर्सनैलिटी भी बहुत दमदार है। सनी देओल बहुत ही ज्यादा ताकतवर है। आज भी उनके करोड़ों फैंस हैं।

३-अक्षय कुमार – बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार पिछले कई सालों से फिल्में करते आ रहे हैं। अक्षय अपनी फिल्म के एक्शन और स्टंट सीन भी खुद ही करते हैं। भले ही वह स्टंट मुश्किल ही क्यों ना हो। अक्षय कभी स्टंट सीन शूट करने के लिए बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं करते।

4- टाइगर श्रॉफ – इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर बॉलीवुड के बेहद ही हैंडसम और स्टाइलिश अभिनेता टाइगर श्रॉफ आते हैं। टाइगर श्रॉफ की फिटनेश की खबरें तो आती ही रहती हैं। टाइगर श्रॉफ जितने फिट हैं, उनकी बॉड़ी भी उतनी ही ताकतवर है। आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ फिल्मों में स्टंट सीन खुद करना पसंद करते हैं और टाइगर श्रॉफ के स्टंट सीन दर्शकों को भी खूब पसंद आते हैं।

5- विद्युत जामवाल – दुनिया के टॉप मार्शल आर्टिस्ट में शुमार अभिनेता “विद्युत जामवाल” बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे ताकतवर अभिनेताओं में से एक हैं। आपलोगों ने इनकी फ़िल्में जरूर देखी होगी, इनकी फिल्मों में बहुत ही जबर्दस्त और धमाकेदार स्टंट भरी होती हैं। यह अपनी फिल्मों में ज्यादातर स्टंट करते हुए दिखाई देते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here