Home Entertainment आइए जाने मेला फिल्म के कलाकार कहां है आजकल, अब क्या करते...

आइए जाने मेला फिल्म के कलाकार कहां है आजकल, अब क्या करते हैं डाकू गुज्जर सिंह…..l

अगर आप भी बॉलीवुड फिल्में देखने के शौकीन होंगे तो आपको साल 2000 में आई सुपरहिट फिल्म मेला जरूर याद होगी। इस फिल्म में आमिर खान, ट्विंकल खन्ना जैसे बड़े सितारों ने काम किया था, हालांकि आज इस फिल्म को की फिल्म ‘मेला’ को रिलीज हुए करीब 20 साल हो गए हैं। इस फिल्म में आमिर के भाई फैजल ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी। वैसे आपको बता दें कि इस फिल्म के विलेन का किरदार आज भी लोगों के दिमाग में बैठा हुआ है। आपने फिल्म देखी होगी तो गुज्जर सिंह नाम के इस विलेन ने पूरे गांव में दहशत फैला रखी थी। तो आइए जानते हैं कि आखिर 20 साल बाद ये स्टारकास्ट आखिर क्या कर रहे हैं।

आमिर खान

सबसे पहले तो बात करेंगे इस फिल्म के मुख्य किरदार आमिर खान की जिन्होने फिल्म में किशन प्यारे का किरदार निभाया था। वहीं आपको यह भी बता दें कि ये इस फिल्म में रूपा यानी ट्विंकल खन्ना से प्यार करते हैं। वैसे फिल्हाल आमिर इस साल लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं। यह ऑस्कर विजेता फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है।

ट्विंकल खन्ना

इस फिल्म के फ्लॉप होते ही ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार से शादी कर ली इस फिल्म में ट्विंकल ने रूपा नाम की लड़की का किरदार निभाया था। पर इसके बाद ही ट्विंकल खन्ना ने एक्टिंग को अलविदा कह दिया है लेकिन आज वो एक बेहद ही बेहतरीन राइटर के रूप में उभरकर सामने आई हैं। ट्विंकल मिसेज फनी बोन्स के नाम से लिखती हैं। अखबारों में व्यंगात्मक लेखों के अलावा वो किताबें भी लिख रही हैं।

फैजल खान

अब बात करते हैं इस फिल्म में आमिर के भाई का किरदार निभाने वाले एक्टर फैजल की। इन दोनों ने एक साथ ‘मेला’ फिल्म की थी। इस फिल्म में फैजल ने शंकर का किरदार निभाया था। अब फैजल का लुक काफी बदल चुका है। फैजल एक्टिंग में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए। यहां तक कि सिनेमाजगत से दूर वह गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं।

टीनू वर्मा

अब बात करते हैं इस फिल्म के सबसे खुंखार विलेन की जिसका नाम इस फिल्म में गुज्जर सिंह था। इस विलेन ने पूरे गांव में दहशत फैला रखी थी। इस डाकू का असली नाम टीनू वर्मा है। टीनू ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1993 में आई सुपरहिट फिल्म आंखें से की थी। इसके बाद टीनू एक्टिंग से गायब हो गए। टीनू का नाम 2013 में तब फिर उछला जब उन पर आरोप लगा कि उन्होंने अपने भाई पर धारदार तलवार से हमला किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here