Home Ajab Gajab अब किसी को भी करें अपने वश में, जानिए वशीकरण का...

अब किसी को भी करें अपने वश में, जानिए वशीकरण का आसान तरीका……l

वशीकरण, नाम तो हम सभी ने सुना ही है। और हम सब किसी ना किसी को अपने वश में करना चाहते है। जैसे, पति अपनी पत्नी को वश में करना चाहते है। वो जाहे जो उसकी पत्नी करे, वैसे ही पत्नी भी यही चाहती हैं। लड़के, लड़कियों को वश में करना चाहते है और लडकिया लड़को को, ऐसे ही सभी चाहते है की सब उनके वश में हो जाये, वो जो चाहे, जैसा चाहे वो करवाये, लेकिन कोई यह नही जानता की आखिर कार वशीकरण होता क्या है? यह कैसे होता है? क्या सच में हम किसी को अपने वश में कर सकते है? तो आइए हम आपको बताएंगे, क्या होता है। वशीकरन और कैसे किया जाता है।

वशीकरण एक विद्या है। सामान्यता जिसका उपयोग किसी को अपने काबू में करने के लिए किया जाता है। जब कोई वशीकरण शक्ति अर्जित कर लेता है, तो, वो मन चाहे इंसान को अपने काबू में कर सकता है। अगर आप भी किसी को अपने वश में करना चाहते हो तो यहाँ है वशीकरण के कुछ अचूक उपाय।

प्रेम में वशीकरण करने तथा सफलता पाने के अचूक टोटके उपाय:-

(1) अगर आप अपनी पत्नी या किसी लड़की को वश में करना चाहते हो तो, काकजंघा, केसर और तगर तीनो को बराबर मिला के पीस ले, इस मिश्रण को जिस किसी स्त्री को वश में करना चाहते हो उसके मस्तक पर तथा पैर के नीचे डालने पर वह आपके वश में हो जाएगी।

(2) श्वेत काकजंघा,पुष्कर मूल, भवरे के पंख, काले कमल इन सबको पीसकर सुखाकर चूर्ण बना ले, इस चूर्ण किसी के भी ऊपर फेकने से वो वश में हो जायेगा।

(3) यदि आप अपने शत्रु से तंग आ चुके हो तो, एक भोजपत्र का टुकड़ा लेकर उस पर लाल चंदन से शत्रु का नाम लिखकर शहद की डिब्बी में डुबोकर रख दें, शत्रु आपके वश में आ जायेगा।

(4) पूर्वा फल्ग्गुनि नक्षत्र में अनार की एक लकड़ी तोड़कर लाये, उसे धुप देकर अपनी दायीं भुजा में बांध ले जिससे प्रत्येक व्यक्ति जो आपके समुख आएगा वो वशीभूत हो जायेगा।

(5) स्त्रीयो को वश में करने के लिए, आप हल्दी,घी, सरसो, पान और गौमूत्र के एक साथ पीसकर शरीर पर लगाने से स्त्रियां वश में हो जाती है।

(6) बैजयंति माला में मोहित करने की अध्भुत शक्ति होती है। बैजयंति माला धारण करने से किसी को भी वश में कर सकते है।

(7) अगर आप अपने पति की बुरी आदतों से परेशान है और दूसरी औरत से पीछा छुड़ाना चाहती हो तो गुरुवार रात को १२ बजे अपने पति के थोड़े से बाल काटकर जला दें, फिर उसको पैर से मसल दें, जल्द ही आपके पति को बुरी आदतों से छूटकारा मिलेगा।

(8) यदि आप सभी को प्रभावित करना चाहते हो तो मोर की कलगी, रेशम के वस्त्र में बांधकर जेब में रखने से आकर्षण शक्ति बढ़ेगी।

(9) यदि आपके घर में नकारात्मक शक्तिया हैं, तो घर में साफ सफाई कर के पीपल के पते से गौमूत्र के छींटे मारे फिर गुग्गल का धुप जला दें. ऐसा ७ दिन तक लगातार करे, जिससे नकारात्मक ऊर्जा नष्ट हो जाएगी।

(10) अगर आपको शत्रु अनावश्यक परेशान कर रहा है तो, १ नींबू ले उसके चार टुकड़े करे फिर चौराहे पर अपने इष्ट देव का ध्यान करते हुए चारो दिशाओ में फेंके, घर आने के पश्चात पाव धो ले, जिससे शत्रु और नकारात्मक ऊर्जा से छुटकारा मिलेगा।

(11) गायत्री, केसर, और जावित्री को कूटकर गुग्गल मिलाकर धुप बना ले, इसको दिन में २ बार लगातार २१ दिनों तक घर में जलाये, जिससे नकारात्मक ऊर्जा समाप्त हो जाएगी।

(12) अगर किसी ने आपके घर पर टोटके कराये है तो, लोचन, गऊ और तगर को थोड़ी सी मात्रा में लाकर लाल कपड़े में बांधकर अपने पूजा घर में रख दें. भगवान की कृपा से तमाम टोन- टोटके का असर समाप्त हो जायेगा।

(13) हल्दी और गेंदे का फूल को एक साथ पीस ले, फिर उसमे गंगा जल के छींटे मारे फिर उससे माथे पर तिलक लगाए, जिससे आकर्षण शक्ति बढ़ेगी।

(14) यदि आपको ऐसा लगे की आपको कोई या फिर आपका शत्रु मरना चाहता है, तो आप २१ पपीता के बीज लेकर शिव मंदिर जाये, शिवलिंग पर कच्चा दूध चढाकर धुप बत्ती करे, तथ पश्चात शत्रु का नाम, उसकी गोत्र उच्चरित करे और पपीता के बीज को ताबीज में भरकर गले में धारण कर ले, शत्रु आपका मित्र बन जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here