Home Astrology अपने बेडरूम में जिंदगी में कभी भी ना लगा है ऐसी पेंटिंग्स,...

अपने बेडरूम में जिंदगी में कभी भी ना लगा है ऐसी पेंटिंग्स, वरना जिंदगी धीरे धीरे हो जाएगी बर्बाद

कुछ ऐसी चीज़ें होती हैं जो हमें अपने घर के अंदर नहीं रखनी चाहिए क्योंकि इससे घर में नकारात्मक ऊर्जा आती है। नकारात्मक चीज़ों के आस पास रहने से ना सिर्फ आप नकारात्मक बनते हैं, यह आपके व्यक्तित्व पर भी असर डालती है और आपके संबंधों में खटास आने लगती है। आज हम यह बताने वाले हैं कि ऐसी कौन सी पेंटिंग हैं जो आपको अपने बेडरूम में बिलकुल भी नहीं रखनी चाहिए। यह पेंटिंग नकारात्मक चीज़ें दर्शाता है जिससे आपके सम्बन्ध आपके पार्टनर से भी खराब हो सकते हैं। इन पेंटिंग के बारे में और जानें..
1. हंटर की पेंटिंग जो अपने शिकार के इंतज़ार में हो या फिर शिकार को मार चुका हो, एक शादीशुदा जोड़े की ज़िन्दगी में हिंसा ही ला सकता है में नहीं इसलिए यह सुनिश्चित कर लें कि आपके घर में ऐसी कोई पेंटिंग न हो।
2. यह ऐसी पेंटिंग हैं जिन्हें बिलकुल भी नहीं लगाना चाहिए। जिन पेंटिंग में मरे हुए लोग, बुलेट, रोते हुए बच्चे हों उसे बेडरूम में नहीं रखना चाहिए।
3. हम सब ने ऐसी तस्वीरें देखी हैं जहाँ एक पुरुष कई महिलाओं के साथ दिखाया गया हो। इस पेंटिंग में पॉलीगामी को दर्शाया गया है और यह आप अपने बेडरूम में बिलकुल भी न रखें क्योंकि इससे आपके सम्बन्ध में दरार आ सकती है।
4. यह पेंटिंग कई घरों में पाई जाती है। घर में मास्क पेंटिंग रखना छोड़ दें क्योंकि इससे आप अपने संबंधों में भी मुखौटा पहनने लगते हैं और इससे सम्बन्ध और बिगड़ते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here