Home Lifestyle ये संकेत बताते हैं कि आपकी बीवी आपको धोखा तो नहीं दे...

ये संकेत बताते हैं कि आपकी बीवी आपको धोखा तो नहीं दे रही, अभी जान ले वरना बाद में पछताना पड़ेगा

महिलाएं अपने अंदर बहुत से राज छिपाए रखती हैं और उन्हें बाहर निकालना किसी के लिए भी आसान नहीं होता। ऐसे में अगर आपकी पत्नी आपको धोखा दे रही हो तो आप क्या करेंगे। कैसे जानेंगे कि आपकी पत्नी धोखेबाज है या नहीं। आइए आपको बताते हैं कुछ ऐसे लक्षण जो खोलते हैं धोखेबाज पत्नी के राज..
महिलाएं ज्यादातर इमोशनल रूप से अपने पार्टनर के साथ जुड़ी रहती हैं। अगर वो अपने इस कनेक्शन में दूरी बनाना शुरू कर दें तो समझ लें कि वो किसी और के साथ जुड़ रही है।
महिलाओं में बात को पेट में छुपाना आसान नहीं होता। खासकर पति से पत्नी कोई बात नहीं छिपा पाती हैं। अगर पत्नियां अपनी बात को पति से छिपाने लगे या फिर घुमा फिराकर बात करने लगे तो समझ लें कि वो आपको धोखा दे रही हैं।
कभी-कभी पत्नी पति के साथ शारीरिक संबंध बनाने में आनाकानी करने लगती हैं। इसके पीछे कोई दूसरा कारण भी हो सकता है पर अगर आपकी पत्नी ज्यादातर सेक्स करने से मना करती रहे तो समझ जाएं कि कुछ गड़बड़ जरूर है।
पत्नी ज्यादातर पति के साथ समय बिताना पसंद करती हैं। ऐसे में अगर आपकी पत्नी अलग-अलग रहने लगे या फिर अकेले समय बिताना शुरू करे तो समझ लें कि दाल में कुछ काला है।
अगर आपकी पत्नी बात-बात पर आपसे झगड़ा करती है या फिर आपकी बातों को अनसुना करती है तो आप ये समझ लें कि वो आपसे दूरी बनाना चाहती हैं। किसी भी छोटी बात पर झगड़ा करने का मतलब दूरी बनाने का बहाना ही होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here