Home Uncategorized ऐसी लड़की से शादी भूलकर भी ना करें, वरना जिंदगी हो जाएगी...

ऐसी लड़की से शादी भूलकर भी ना करें, वरना जिंदगी हो जाएगी बर्बाद

विवाह, जिसे शादी भी कहा जाता है, दो लोगों के बीच एक सामाजिक या धार्मिक मान्यता प्राप्त मिलन है जो उन लोगों के बीच, साथ ही उनके और किसी भी परिणामी जैविक या दत्तक बच्चों तथा समधियों के बीच अधिकारों और दायित्वों को स्थापित करता है।
शादी एक पवित्र बंधन है। दुनियाभर में शादी सभी करते हैं और शादी करने के लिए वर वधु की जरूरत होती है। यह लेख पूरी तरह से रंगीन दुनिया ग्रुप्स की प्रापर्टी है। इसे कॉपी करना कानूनी तौर से इलीगल है। ऐसे में शादी को लेकर हर युवा कुछ न कुछ ख्वाब सजा के रखता है और विवाह हर किसी के जीवन का सबसे अहम हिस्सा होता हैं। ऐसे में विवाह के लिए लड़का या लड़की का चुनाव करते समय मन में कई सारे सवाल आते हैं।
शादी के समय लड़की में देखें ये चीजें:
A नाम वाली लडकियां स्वभाव से काफी जिद्दी होती हैं और इनके मन में जो बात आती है यह उसे करने के बाद ही मानती है। इस कारण से इनकी इनके पति से नहीं बन पाती है।
R नाम वाली लड़कियां गुस्से वाली होती है और इस नाम की लडकियां जरा-जरा सी बात पर गुस्सा हो जाती है। यह बहस करने के मामले में भी बहुत आगे होती है और इस नाम की लड़कियों से बहस में कोई जीत नहीं सकता है।
M नाम वाली लड़कियां बहुत शक्की होती हैं और यह हर बात पर अपने पति पर शक करती हैं इस कारण इनकी इनके पति से नहीं बन पाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here