Home Ajab Gajab खूनी खेल : प्रेमी ने खेला हत्या का राज, गेस्ट हाउस के...

खूनी खेल : प्रेमी ने खेला हत्या का राज, गेस्ट हाउस के बंद कमरे में ही गला रेतकर हत्या

गैर कानूनी ढंग से किसी का कत्ल करना हत्या करना कत्ल कहलाता है और हत्या करने वाला हत्यारा कहलाता है।
उज्जैन पुलिस ने एक सनसनीखेज हत्या के आरोपी को गिरफ्तार करने और गुत्थी सुलझाने में सफलता हासिल की है. उज्जैन स्थित नानाखेड़ा बस स्टेंड के पास एक गेस्ट हाउस में गुरुवार को छात्रा की गला रेतकर हत्या के आरोपी को पुलिस ने देर रात गिरफ्तार कर लिया.
मध्य प्रदेश में उज्जैन पुलिस ने एक सनसनीखेज हत्या के आरोपी को गिरफ्तार करने और गुत्थी सुलझाने में सफलता हासिल की है। उज्जैन स्थित नानाखेड़ा बस स्टेंड के पास एक गेस्ट हाउस में गुरुवार को छात्रा की गला रेतकर हत्या के आरोपी को पुलिस ने देर रात गिरफ्तार कर लिया।
गुजरात भागने की फिराक में था हत्यारा
युवती की हत्या के बाद हत्यारा गुजरात भागने की फिराक में था. आरोपी का पता चलते ही पुलिस ने माकड़ोन के आगे घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया। पूछताछ में सामने आया कि युवती की हत्या की सबसे बड़ी वजह युवती का शादी से इंकार करना था। इसके अलावा भी पुलिस तीन अन्य वजहें भी मान रही हैं। फिलहाल, पुलिस अभी किसी भी कारण की पुष्टि करने से इंकार कर रही है।
ऐसे दिया हत्या को अंजाम
शुरुआती पड़ताल में सामने आया है कि युवती तनु और हत्यारा सुभाष दोनों एक ही इलाके में रहते हैं। तनु द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। गुरुवार को करीब 11ः30 बजे सुभाष, युवती तनु को ऑटो से नानाखेड़ा स्थित गेस्ट हाउस ले गया, जहां दोनों ने शाम तक के लिए रूम लिया। कुछ देर बाद सुभाष होटलकर्मियों को कुछ देर में वापस आने की कहकर वहां से चला गया। काफी समय तक युवक के वापस नहीं आने पर गेस्ट हाउस मैनेजर ने कमरे का दरवाजा खटखटाया। लेकिन दरवाजा नहीं खुलने पर दूसरी चाबी से दरवाजा खोला तो दंग रह गया। कमरे में खून से सनी तनु की लाश पड़ी थी, जिसकी सूचना मैनेजर ने तुरंत पुलिस को दी।
एक-दूसरे से करते थे प्रेम, शादी से इनकार पर हत्या!
पुलिस की मानें तो पकड़े गए हत्यारे के अनुसार, युवती को मौत के घाट उतारने के पीछे शादी का विवाद था। जानकारी में सामने आया है कि पिछले कई सालों से युवक और युवती एक दूसरे से प्रेम करते थे। दोनों के बीच शादी को लेकर रजामंदी भी हो चुकी थी मगर अचानक युवती पलट गई और अपने परिवार की मर्जी से शादी करने की बात कहने लगी। इसी को लेकर दोनो गेस्ट हाउस पहुंचे, बात बिगड़ने पर दोनों में झगड़ा हो गया और युवक ने युवती को मौत के घाट उतार दिया।
पुलिस के अनुसार, एक अन्य जानकारी ये भी सामने आ रही है कि युवती हत्यारे सुभाष से शादी करना चाहती थी, लेकिन सुभाष शादी करने के लिए तैयार नहीं था।इसी बात को लेकर गेस्ट हाउस में दोनों में विवाद हुआ होगा और हत्यारे सुभाष ने उसकी हत्या कर दी।
वहीं तीसरी बात भी सामने आ रही है कि सुभाष युवती से एकतरफा मोहब्बत करता था और उस पर शादी करने का दबाव डाल रहा था, लेकिन युवती शादी से इनकार करती रही। जान-पहचान से वह युवक के साथ गेस्ट हाउस चली गई, जहां युवती के बात नहीं मानने से नाराज प्रेमी नेे उसकी हत्या कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here