Home Uncategorized 20 अक्टूबर से शुरू होगा शुभ समय, इन 2 राशि के लोगों...

20 अक्टूबर से शुरू होगा शुभ समय, इन 2 राशि के लोगों को मिलेगी अधूरी मोहब्बत

प्रेम एक अहसास है। जो दिल से नहीं दिमाग से होता है प् यार अनेक भावनाओं जिनमें अलग अलग विचारो का समावेश होता है!, रवैयों का मिश्रण है जो उनको देखने मिलने की चाह पारस्परिक स्नेह से लेकर खुशी की ओर धीरे धीरे अग्रसर karta है। ये एक मज़बूत आकर्षण और निजी जुड़ाव की भावना जो सब भूलकर उसके साथ जाने को प्रेरित करती है। ये किसी की दया, भावना और स्नेह प्रस्तुत करने का तरीका भी माना जा सकता है। जिसके examples माता और पिता होते है खुद के प्रति, या किसी जानवर के प्रति, या किसी इन्सान के प्रति स्नेहपूर्वक कार्य करने या जताने को प्यार कहा जाता हैं। सच्चा प्यार वह होता है जो सभी हालातो में आप के साथ हो दुख में साथ दे आप का और आप की खुशियों को अपनी खुशियां माने कहते हैं कि अगर प्यार होता है तो हमारी ज़िन्दगी बदल जाती है पर जिन्दगी बदलती है या नही, यह इंसान के उपर निर्भर करता है प्यार इंसान को जरूर बदल देता है प्यार का मतलब सिर्फ यह नहीं कि हम हमेशा उसके साथ रहे, प्यार तो एक-दूसरे से दूर रहने पर भी खत्म नहीं होना चाहिए।
कुंभ:- आपके जीवन के प्रति अटके हुए कार्य में सफलता प्राप्त होगी। सामाजिक क्षेत्र में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। व्यापारी वर्ग के लोगों का कोई लाभदायक समझौता हो सकता है। मानसिक चिंताएं कम रहेगी। आप कुछ नया सीखने की कोशिश कर सकते हैं।आपको सफलता के बहुत से मार्ग हासिल होंगे। आपकी सेहत में सुधार आ सकता है। कोई पुराना वाद-विवाद दूर होने की वजह से आपका मन अति प्रसन्न रहेगा।आपके अंदर उत्साह और खुशी बनी रहेगी। घरेलू जीवन बेहतर होने वाला है, आप अपने विरोधियों पर विजय हासिल करेंगे।
तुला:- आपको अपना मनचाहा जीवनसाथी मिलने वाला है। आपका आने वाला समय बहुत ही शुभ हैं। आपको सफलता हासिल करने से कोई नहीं रोक सकता। वाहन सावधानी पूर्वक चलाएं।आपकी मनोकामनाएं पूर्ण होगी। आपके जीवन के सभी प्रकार के कष्टों का निवारण होगा। कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती अगर आप मन लगाकर प्रयास करेंगे। आपको बड़ी से बड़ी मुश्किल में भी सफलता प्राप्त होगी। परिवार में माता-पिता का सहयोग आपको सबसे अधिक मिलेगा। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here