Home Uncategorized ये होती है लड़कियों की सबसे बड़ी कमजोरी, ऐसे करें मिनटों में...

ये होती है लड़कियों की सबसे बड़ी कमजोरी, ऐसे करें मिनटों में इम्प्रेस

प्यार या प्रेम एक अहसास है। जो दिल से नहीं दिमाग से होता है प् यार अनेक भावनाओं जिनमें अलग अलग विचारो का समावेश होता है!, रवैयों का मिश्रण है जो उनको देखने मिलने की चाह पारस्परिक स्नेह से लेकर खुशी की ओर धीरे धीरे अग्रसर karta है। ये एक मज़बूत आकर्षण और निजी जुड़ाव की भावना जो सब भूलकर उसके साथ जाने को प्रेरित करती है। ये किसी की दया, भावना और स्नेह प्रस्तुत करने का तरीका भी माना जा सकता है। जिसके examples माता और पिता होते है खुद के प्रति, या किसी जानवर के प्रति, या किसी इन्सान के प्रति स्नेहपूर्वक कार्य करने या जताने को प्यार कहा जाता हैं।
आजकल प्यार होना आम बात है। प्यार कहीं भी, किसी से भी हो सकता है। आप सभी लड़कियों को आकर्षित करने के लिए इन सरल सुझावों का पालन कर सकते हैं।
आपकी मुस्कान का जादू
यदि आपकी आँखें उनसे टकरा जाती हैं, तो इसे एक प्यारी सी मुस्कान देना तो बनता है और यदि वे बदले में मुस्कुराते हैं, तो इसका मतलब है कि आपकी चल पड़ी हैं।
थोड़ी तारीफ
जब कोई उनकी तारीफ करता है तो लड़कियों बहुत खुश होती हैं। और अगर आप वास्तव में सोचते हैं कि वह बहुत सुंदर है, कुछ अलग है, तो प्रशंसा करना सुनिश्चित करें।
गुणवत्ता का समय व्यतीत करें
यदि आप उनको इम्प्रेस करना चाहते हैं, तो जल्दबाजी न करें। धैर्य रखें। कोई भी रिश्ता समय की मांग करता है, इसलिए बुद्धिमान बनें। प्यार में जल्दबाजी करना सही नहीं है।
एक अच्छी ड्रेसिंग स्टाइल रखें
आपका व्यक्तित्व चाहे कितना भी अच्छा हो, जब भी आप उन्हें देखने जाएँ तो अपनी ड्रेसिंग अच्छी रखें। पहली मुलाकात में आपकी ड्रेसिंग का भी बड़ा हाथ है।
मस्तीला अंदाज
ज्यादा गंभीर नहीं तोडा मस्ती मजाक करते रहे, ताकि वे आपके साथ दोस्ताना महसूस करें, लेकिन याद रखें, यदि थोड़ा मज़ाक नहीं है, तो भगवान आपके मालिक हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here