Home Latest News हॉस्पिटल के शिशु वार्ड को गोद लिया गया तथा वार्ड में सभी...

हॉस्पिटल के शिशु वार्ड को गोद लिया गया तथा वार्ड में सभी प्रकार के मेन्टेनेंस का कार्य महासभा की ओर से कराने की घोषणा की गई

शाहपुरा में सोमवार को राजस्थान कायमखानी महासभा की ओर से कायम खां डे समारोह पूर्वक आयोजित किया गया। महासभा की ओर से सेटेलाइट हॉस्पिटल के शिशु वार्ड को गोद लिया गया तथा वार्ड में सभी प्रकार के मेन्टेनेंस का कार्य महासभा की ओर से कराने की घोषणा की गई। इससे पूर्व पशुपतिनाथ गौशाला में पशुुआंें को चारा व गुड़ खिलाया गया।
महासभा के जिला अध्यक्ष सांवत खान, महासभा के जिला युवा अध्यक्ष ताज मोहम्मद खान, निवर्तमान युवा अध्यक्ष इमरान खां कायमखानी की अगुवाई में महासभा के जिला व शाहपुरा कायमखानी समाज के प्रतिनिधियों की मौजूदगी में पशुपतिनाथ गौशाला में एक ट्रेक्टर ट्रोली हरा चारा व पांच पेटी गुड़ गायों को खिलाया गया। यहां पर महासभा की ओर से गौशाला प्रबंध समिति के अध्यक्ष रतनलाल झंवर का साफा बंधवा व शॉल ओढ़ा कर सम्मान किया गया। इस मौके पर अनिल लोढ़ा, महेंद्र सिंह लोढ़ा, माधवप्रसाद का भी सम्मान किया गया।
सेटेलाइट चिकित्सालय में गोद लिए गये शिशु वार्ड का फीता काटकर पालिका अध्यक्ष रघुनंदन सोनी ने उद्घाटन किया। इस मौके पर महासभा के पदाधिकारियों के अलावा सेटेलाइट हॉस्पिटल प्रभारी डा. अशोक जैन व नवीन्द्र चोधरी व उत्सव सोमाणी मौजूद रहे। इस मौके पर महासभा की ओर से कहा गया कि वार्ड के मेंटनेंस का सभी कार्य करेगें। उन्होंने शिशुओं के उपचार के लिए दो सक्शन मशीने व पांच नेबूलाईजर मशीने भी प्रभारी डा. अशोक जैन को भेंट की। यहां महासभा की ओर से पालिका अध्यक्ष सोनी व प्रभारी डा. जैन का उनकी सेवाओं के लिए सम्मान भी किया गया। कार्यक्रम में शाहपुरा के पार्षद ईशाक खां कायमखानी, पार्षद प्रतिनिधि याकुबअली खान, प्रधानाचार्य मोहब्बत अली सहित अन्य पदाधिकारी मोजूद रहे।

Previous articleरैपिड एंटीजन टैस्ट में बिझड़ी क्षेत्र के तीन लोग निकले पॉजिटिव, आइए जाने
Next articleशिक्षा का नोबल पुरस्कार कहे जाने वाले वाइज़ अवार्ड के 12 फाइनलिस्टों में आईसेक्ट का नाम भी शामिल, आइए जाने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here