Home Latest News सरयू नदी में स्नान करते समय शुक्रवार को आगरा के एक ही...

सरयू नदी में स्नान करते समय शुक्रवार को आगरा के एक ही परिवार के छह लोगों की डूबने से मौत

अयोध्या में सरयू नदी में स्नान करते समय शुक्रवार को आगरा के एक ही परिवार के छह लोगों की डूबने से मौत हो गई तथा तीन अन्य लापता हैं और छह लोगों को बचा लिया गया. जिलाधिकारी अनुज कुमार झा ने बताया कि आगरा से ताल्लुक रखनेवाले एक ही परिवार के 15 लोग यहां गुप्तार घाट पर स्नान कर रहे थे, लेकिन वे फिसलकर गहरे पानी में गिर पड़े और नदी की तेज धारा में बह गए.
उन्होंने बताया कि स्थानीय प्रशासन ने राहत अभियान चलाया और छह लोगों को बचा लिया गया तथा छह अन्य के शव बरामद किए गए हैं. तीन लापता अन्य लोगों की तलाश जारी है.
आगरा से मिली खबर के अनुसार हादसे की चपेट में आया परिवार आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र के शास्त्रीपुरम से ताल्लुक रखता है. हादसे की चपेट में आए परिवार के 15 लोगों के नाम आरती, प्रियांशी, ललित, पंकज, राजकुमारी, धैर्य, गौरी, जूली, श्रुति, सार्थक, सीता, दृष्टि, सतीश, नमन और अशोक हैं जिनमें से छह को बचा लिए जाने की खबर है.
गुप्तार घाट के आखरी छोर पर परिवार स्नान कर रहा था. पैर फिसलने के बाद गहराई में चले गए. लोगों के डूबने की सूचना फौरन पुलिस को दी गई, जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. परिवार के एक शख्स सतीश ने बताया कि चार परिवार दो गाड़ियों में आगरा से आए थे. इन लोगों ने मंदिर में दर्शन किए. इसके बाद घाट पर बैठे थे. बारिश के कारण फिसलन थी. एक-एक कर सभी बहते चले गए.
अयोध्या की दुर्घटना में बच्ची को बचाया गया
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या के गुप्तार घाट पर 12 लोगों के डूबने की घटना की जानकारी मिलते ही समस्त वरिष्ठ अधिकारियों को मौक़े पर पहुंचकर लोगों को जल्द से जल्द रेस्क्यू कराने के निर्देश दिए थे.

Previous articleउतर प्रदेशल के लखीमपुर खीरी में महिला प्रस्तावक के साथ बदसलूकी का मामले में प्रदेश सरकार ने बड़ा एक्शन डिप्टी CM दिनेश शर्मा बोले
Next article25 जुलाई से शुरू हो हरे सावन के महीने में हर साल होने वाले कांवड़ यात्रा को लेकर सीएम योगी का बड़ा फैसला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here