Home Latest News समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि देश में...

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि देश में दो सरकारें समानांतर काम कर रही

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि देश में दो सरकारें समानांतर काम कर रही हैं। एक सरकार का भाजपा नेतृत्व कर रही है और दूसरी समानांतर सरकार आरएसएस के नेतृत्व में अपना एजेंडा लागू कराती है। भाजपा सरकार सत्ता का दुरुपयोग करती है और संघ समाज में बंटवारा पैदा करता है। इन दो पाटों के बीच जनता और विपक्षी कार्यकर्ता समान रूप से पिस रहे है।
अखिलेश ने मंगलवार को जारी एक बयान में कहा कि जिन पर कानून व्यवस्था संहालने की जिम्मेदारी है वही लगातार कानून का मजाक बना रहे हैं। न्याय देना तो दूर उल्टा अत्याचार कर रहे हैं। सत्ता के संरक्षण में पनप रहे अपराधियों ने पूरे प्रदेश में अपना आतंक मचा रखा है। दलित-वंचित और समाज के कमजोर वर्गों के ऊपर इधर भाजपा राज में ज्यादा अत्याचार बढ़ गए हैं, क्योंकि भाजपा मूलतः पूंजीघरानों और शोषक तत्वों की समर्थक पार्टी है। जिला पंचायत और ब्लाक प्रमुख चुनावों में भाजपा ने सत्ता का जैसा खुला दुरुपयोग किया है वह शर्मनाक है। लोकतंत्र की निर्ममता से हत्या की गई है।
उन्होंने कहा कि भाजपा के अत्याचारों के सामने समाजवादी पार्टी झुकने वाली नहीं है। लोकतंत्र को बचाने के लिए सपा का संघर्ष जारी रहेगा। भाजपा विपक्ष को कुचलने और जनता की आवाज को दबाने में लगी है। आरएसएस भाजपाई दुष्प्रचार को हवा देने में सक्रिय है। अगला विधान सभा चुनाव 2022 लोकतंत्र को बचाने के लिए होगा। भाजपा लोकतंत्र के साथ छल करने पर तुली हुई है। समाजवादी पार्टी पूरी ताकत से सन् 2022 की चुनौती से निपटते हुए विजय पथ की ओर अग्रसर होगी। जनता भी समाजवादी पार्टी की सरकार चाहती है। भाजपा चाहे जितनी कलाबाजियां खा ले जनता भाजपा की सच्चाई से परिचित है।

Previous articleब्रेकिंग-सन्दिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर झूलता मिला युवक का शव
Next articleउत्तर प्रदेश के आगरा में नकली शराब बनाने वालों पर शिकंजा कसते हुए पुलिस ने मंगलवार को सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here