सनी लियोन के परदेसी सॉन्ग ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है। अभी तक उनके इस गाने को यूट्यूब पर 78 मिलियन लोग देख चुके हैं। यह गाना बहुत ही तेजी से पॉपुलर हो रहा है। सनी लियोन का परदेसी सॉन्ग 14 अक्टूबर को रिलीज हुआ था। जिसने सिर्फ 1 दिन में ही 78 मिलियन लोगों को अपनी तरफ आकर्षित किया। इस गाने को काफी संख्या में लोग पसंद कर रहे हैं। 

सनी लियोन के परदेसी गाने ने एक ही दिन में मचा दिया धमाल

सनी बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत और हॉट अभिनेत्री मानी जाती हैं। बॉलीवुड में कई डायरेक्टर और निर्देशक उनकी अभिनय की तारीफ कर चुके हैं। लियोन के बचपन का नाम करनजीत कौर वोहरा था। उनका जन्म 13 मई 1981 को हुआ था। लियोन एक भारतीय कैनेडियन फिल्म अभिनेत्री और व्यवसाय जगत से भी जुड़ी हुई महिला है। इससे पहले वह मॉडल भी रह चुकी हैं। 
सनी के पास कनाडा और अमेरिका की दोहरी राष्ट्रीयता है। इन्होंने बॉलीवुड में भी बहुत सी फिल्में बनाई हैं। सनी लियोन की किस्मत का दरवाजा उस समय खुला था। जब इनकी मुलाकात बिग बॉस में महेश भट्ट से हुई थी। इसके बाद इन्हें जिस्म 2 फिल्म में मुख्य भूमिका करने का सौभाग्य मिला था। इसके बाद इन्होंने एकता कपूर की रागिनी mms2 में काम किया। 
इस फिल्म का गाना बेबी डॉल बहुत ही लोकप्रिय हुआ। यह फिल्म छोटे बजट की होते हुए भी कमाई करने में बहुत आगे रही। इस फिल्म ने ₹650000000 की जबरदस्त कमाई की थी। इसके अलावा यह कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग पर भी अभिनय कर चुकी हैं। यह विवादों मैं भी अक्सर अपनी बड़बोलेपन के कारण बनी  रही हैं। उन्होंने एक बयान दिया था की बलात्कार कोई अपराध नहीं है वह तो एक साश्चर्य (surprise) यौन सम्बन्ध है। 
 इस बात पर काफी बड़ा विवाद खड़ा हो गया था। हालांकि बाद में यह शांत हो गया।  सनी लियोन वॉलीवुड में फिल्में बनाती ही हैं। इसके साथ-साथ उनकी कुछ फिल्में कन्नड़ भाषा में भी बनी हुई है। सनी लियोन अपनी खूबसूरती के लिए सिर्फ भारत ही नहीं पूरी दुनिया में जानी जाती हैं। इन्होंने कई पुरस्कार भी जीते हैं। 
यह एक सिख परिवार से संबंध रखती हैं। इन्होने बचपन से ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। सनी लियोन का पहला प्रदर्शन 2004 में हुआ था। जब वह लाल कालीन की रिपोर्टर बनी थी। इसके अलावा इन्होंने एमटीवी अवॉर्ड और एमटीवी इंडिया का कार्यक्रम भी किया है। ये अभिनय के क्षेत्र में काफी लोकप्रिय अभिनेत्री मानी जाती हैं और लोग उन्हें बहुत ज्यादा पसंद भी करते हैं। सोशल मीडिया पर भी इनकी तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं। 
Share.

Leave A Reply

error: Content is protected !!