Home Latest News सगे भाई समेत सड़क हादसे में 3 की मौत, आइए जाने

सगे भाई समेत सड़क हादसे में 3 की मौत, आइए जाने

लखनऊ-सुल्तानपुर हाईवे पर छंदरोली गांव मोड़ के पास किसी वाहन ने बाइक में ठोकर मार दी। दुर्घटना में बाइक पर सवार सगे भाइयों समेत तीन लोग घायल हो गए। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी त्रिवेदीगंज पहुंचाया। हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने तीनों घायलों को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। जहां पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना घर पहुंची तो कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
लोनी कटरा थाना क्षेत्र के गांव तरबूज्जा का पुरवा मजरे द्वंदीपुर निवासी मायाराम के पुत्र सूर्यांश उर्फ गोलू (16) वह) सचिन (14) गांव के ही रामसनेही के पुत्र सोनू (18) के साथ बाइक से रिश्तेदारी में गए हुए थे। तीनों शुक्रवार की देर रात बाइक से घर लौट रहे थे। छंदरोली गांव मोड़ के पास सोनू संपर्क मार्ग से हाईवे की ढाल पर बाइक चढ़ा रहा था। इसी दौरान उधर से गुजरे किसी तेज रफ्तार वाहन ने बाइक में ठोकर मार दी। दुर्घटना में बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। बाइक सवार तीनों बच्चे उछलकर दूर जा गिरे। उन्हें गंभीर चोट आई। उधर से गुजर रहे लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। ट्रामा सेंटर में हुई मौत: घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को आनन-फानन सीएचसी त्रिवेदीगंज पहुंचाया। हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उन्हें प्राथमिक उपचार देकर ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। जहां डॉक्टरों ने तीनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया।
गांव में छाया मातम: एक ही गांव के तीनों बच्चों की मौत की सूचना उनके घरों में पहुंची तो चीख-पुकार मच गई। पूरे गांव में मातम का माहौल छा गया। पीड़ितों के घर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। रोते बिलखते परिजनों को ग्रामीण ढांढस बंधाते रहे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Previous articleचुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में चले लाठी-डंडे 33 लोग हुए घायल
Next articleलखनऊ में ब्लैक फंगस का मचा कोहराम इतने मरीजों की हुई मौत, आइए जाने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here