Home Latest News संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत हो गई। परिजनों ने ससुरालियों पर...

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत हो गई। परिजनों ने ससुरालियों पर दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए गजरौला पुलिस को तहरीर दी

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत हो गई। परिजनों ने ससुरालियों पर दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए गजरौला पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने पति समेत अन्य ससुरालियों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।
शहजहांपुर जिले के थाना बंडा क्षेत्र के गांव मिझगई निवासी रामसरन पुत्र बुलाकीराम ने गजरौला पुलिस को तहरीर देकर कहा कि उन्होंने अपनी पुत्री मनु का विवाह थाना गजरौला क्षेत्र के गांव दियोरा निवासी रामगोपाल पुत्र माखनलाल से तीन वर्ष पूर्व किया था। ससुराल पक्ष के लोग आए दिन दहेज को लेकर मारपीट करते थे। दहेज में उससे नगद रूपये और सामान की मांग की जाती थी। बुधवार को भी ससुरालियों ने उसके साथ मारपीट की। इसके बाद उसको जबरन दहेज दे दिया गया। हालत बिगड़ने पर उनके दामाद रामगोपाल ने फोन करके मनु के खुद जहर खा लेने की सूचना दी। सूचना पर वह लोग गजरौला आए और अपनी पुत्री को लेकर आनन-फानन में एएस हॉस्पिटल पहुंचे। यहां डाक्टर ने हालत गंभीर होने पर उसको बरेली रैफर कर दिया। बरेली के स्टार हॉस्पिटल में उसको भर्ती कराया गया। जहां दो घंटे बाद उसकी मौत हो गई। वह लोग शव को लेकर पीलीभीत आ गए। सूचना मिलने पर पहुंची गजरौला पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। सीओ सिटी वीरेंद्र विक्रम ने बताया कि गजरौला पुलिस ने इस मामले में पति रामगोपाल, ससुर माखनलाल, सास रूपा देवी, जेठ राजकुमार के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Previous articleबिहार में अब लोगों को जन्म और मृत्यु का प्रमाणपत्र बस एक क्लिक पर ऑनलाइन उपलब्ध हो जाएगा, आइए जाने
Next articleग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की बैठक में लिये गए कई निर्णय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here