Home Latest News शिवपाल सिंह यादव ने दावा किया कि उनकी इच्छा किसी बड़े दल...

शिवपाल सिंह यादव ने दावा किया कि उनकी इच्छा किसी बड़े दल से गठबंधन करके 2022 यूपी विधानसभा चुनाव लड़ने की है

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने दावा किया है कि उनकी इच्छा किसी बड़े दल से गठबंधन करके 2022 यूपी विधानसभा चुनाव लड़ने की है. यह उम्मीद है कि बहुत ही जल्द पूरी होने की है लेकिन वो किसी दल से होगा यह अभी स्पष्ट नहीं करेंगे. मैनपुरी में एक विवाह समारोह में शामिल होने आये शिवपाल सिंह यादव ने मीडिया से बातचीत मे कहा कि सामान विचारधारा वाली सभी पार्टी भाजपा को हटाने के लिए एक हो जाएं. एक होकर ही भाजपा को हटाने में आसानी होगी. उन्होंने समाजवादी पार्टी से गठबंधन के सवाल पर कहा कि उनकी मंशा किसी बड़े दल से गठबंधन की है उम्मीद है, यह गठबंधन जल्द ही हो जायेगा.
उनकी बातचीत चल रही है लेकिन वो अभी गठबंधन वाले दल का खुलासा नहीं करेंगे. शिवपाल यादव ने कहा कि वो तो काफी पहले से ही इस बात को कहते रहे है कि भाजपा को सत्ता से दूर करने के लिए सभी सेकुलर दलों को एक मंच पर आने की बहुत जरूरत है, तभी भाजपा को सत्ता से दूर किया जा सकता है. उन्होने कहा कि भाजपा लोग संविधान को भी नहीं मानते है इनका सत्ता से दूर जाना बहुत ही जरूरी है. शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि जब से भाजपा सत्ता में आई है तब से देश लगातार नीचे जाता हुआ नजर आ रहा है. भाजपा के राज मे देश कभी भी प्रगति नहीं कर सकता है. उन्होंने कहा कि बेशक भाजपा कितने भी सत्ता में आने के सपने देखे लेकिन भाजपा कभी भी सत्ता की वापसी नहीं कर पाएगी.
शिवपाल ने कहा कि भाजपा के शीर्ष से लेकर निचले स्तर तक के नेता हर मुद्दे पर आम जनमानस को गुमराह करते है. इससे पहले इटावा में शिवपाल ने कहा कि 2022 में सरकार बनने के बाद प्रत्येक घर से एक बेटा और बेटी को नौकरी दिलवाएंगे. इसके अलावा बिजली बिल माफ कर के प्रति परिवार को 250 यूनिट मुफ्त बिजली दिलाई जाएगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है, कोई भी अधिकारी-कर्मचारी बिना रिश्वत के काम नहीं कर रहा है.

Previous articleलड़कियों की हड्डियों को खोखला बना रही यहां 4 चीज है, लड़कियां विशेष ध्यान दें
Next articleसावन में जरूर करें इस मंत्र का जाप जिंदगी की सारी समस्याएं पल में हो जाएगी दूर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here