Home Lifestyle शारीरिक संबंध बनाने से पहले हर लड़के को जरूर याद से कर...

शारीरिक संबंध बनाने से पहले हर लड़के को जरूर याद से कर लेना चाहिए ये काम, वरना बाद में होगा पछतावा

सेक्स किसी भी रिश्ते के लिए बड़ा बदलाव लेकर आता है। इमोशन्स के साथ ही कपल के बीच की बॉन्डिंग को भी यह कई तरह से प्रभावित करता है, लेकिन बात यहीं पर खत्म नहीं हो जाती। यौन संबंध शुरू करने के बाद लड़कियों के शरीर में भी कई तरह के बदलाव आते हैं।
सेक्स के बाद पुरुषों के मुकाबले महिलाओं के शरीर में दिमाग ज्यादा ऑक्सीटॉसिन और डोपामाइन हॉर्मोन छोड़ता है। इसका उनके इमोशन्स के साथ ही बर्ताव पर भी असर पड़ता है। यह असर सिर्फ कुछ देर का नहीं बल्कि धीरे-धीरे पूरी पर्सनैलिटी पर भी असर डालता है।
शारीरिक संबंध बनाने से पहले हर पुरुष को अपने अंदर भी सफाई रखनी चाहिए जैसे की मुंह भी साफ़ करना चाहिए क्योंकि कई बार कुछ चीजे खाने की वजह से मुंह से बदबू आने लगती है जो लड़कियों को पसंद नहीं आती है, इसीलिए शारीरिक संबंध बनाने से पहले कोई भी माउथ फ्रेशनर का इस्तेमाल जरूर करे.
दाढ़ी वाले पुरुष लड़कियों को कम ही पसंद होते है और लड़कियों को बिना दाढ़ी वाले पुरुष ही ज़्यादा पसंद होते है, इसीलिए अगर आपकी भी दाढ़ी है तो शारीरिक संबंध बनाने से पहले अपनी दाढ़ी को छोटी छोटी जरूर करा लीजिये। ध्यान रहे ही आपको एकदम क्लीन शेव नहीं करवाना है बल्कि सिर्फ अपनी दाढ़ी को छोटी करवाना है.
शारीरिक संबंध बनाने से पहले हर पुरुष अपने आपको आइने में ज़रूर देखता है की वो कैसा लग रहा है लेकिन लड़कियों को पुरषो की पर्सनालिटी से ज़्यादा उनका स्वभाव पसंद आता है, इसीलिए जब भी आप किसी लड़की के पास जाये उसे सम्मान देके प्यार से बात करे ताकि लड़की को ऐसा लगे की आप उसकी इज्जत नहीं कर रहे है.
शारीरिक संबंध बनाने से पहले हर पुरुष को नहाकर कोई हलकी खुशबू वाला परफ्यूम ज़रूर लगाना चाहिए क्योंकि लड़कियों को हमेशा वही पुरुष पसंद आते है जो साफ़ रहते हो.

Previous articleसभी लोग जरूर अपनाएं शादी की पहली रात में यह टिप्स बेहद खास और खूबसूरत हो सकता है ये पल
Next articleशरीर के कौन से अंगों पर चुंबन करने का क्या मतलब होता है, आइए जाने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here