Home Latest News शादी से 15 दिन पहले फिल्मी स्टाइल में घर से लापता हुई...

शादी से 15 दिन पहले फिल्मी स्टाइल में घर से लापता हुई युवती

बड़सर उपमंडल के तहत 19 वर्षीय एक लड़की अपने शादी से महज 15 दिन पहले घर से लापता हो गई है। मामले में लड़की के पिता ने बड़सर थाना में शिकायत दर्ज करवाई है. बताया जा रहा है कि लड़की अपने साथ 50000 रुपये से अधिक नकदी और आभूषण तथा महंगा सामान ले गई है। घर से निकलने से पहले लड़की ने एक पत्र लिखा है जिसने उसने लिखा है कि वह घर छोड़ कर जा रही है। शनिवार को इस बाबत शिकायत बड़सर थाना में दी गई थी वहीं बुधवार को मामले में जल्द कार्रवाई की मांग डीसी हमीरपुर से लड़की के पिता ने की है।
लड़की के पिता वतन सिंह का कहना है कि कुछ दिन पहले ही उनके बेटी की शादी तय हुई थी और उनकी बेटी शादी को लेकर खुश भी थी। उनका कहना है कि जब उनकी बेटी घर से निकली है तो उसके पास तीन से चार बैग थे। यह जानकारी उन्हें क्षेत्र के लोगों से मिली है। जिन्होंने उसे अंतिम बार देखा है। पुलिस और प्रशासन से मामले में जल्द कार्रवाई करने की मांग उठाई है।
गौरतलब है कि लापता लड़की खुद को पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा सबसे बड़ा फैन बताती थी। टि्वटर पर लड़की का अपना अकाउंट भी था जिसमें उसने सिर्फ और सिर्फ पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के ही ट्विट रिट्वीट किए थे। लड़की के पिता का कहना है कि उनकी अन्य दो बेटियां भी हैं जो लापता हुई लड़की से छोटी हैं। उन लड़कियों का कहना है कि ट्विटर अकाउंट पर उनकी बहन की पहचान एक लड़के से हुई थी जो खुद को गुरु रंधावा का खास बताता था। मामले में पुलिस ने लापता हुई लड़की के ट्विटर अकाउंट को भी खंगाला है। लड़की के पिता ने यह भी आशंका जताई है कि खुद को गुरु रंधावा का खास बताने वाला लड़का उनकी बेटी को भगा ले गया है। उधर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हमीरपुर विजय सकलानी का कहना है कि मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है।

Previous articleपुलिस के सहयोग से हुई कोरोना की जांच
Next articleरैपिड एंटीजन टैस्ट में बिझड़ी क्षेत्र के दो लोग निकले पॉजिटिव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here