Home Latest News शादी में बज रहा था डीजे मौलवी ने किया कुछ ऐसा की...

शादी में बज रहा था डीजे मौलवी ने किया कुछ ऐसा की उसे जानकर रह जाएंगे हैरान

हल्दी और निकाह की रस्म में डीजे बजने को लेकर रविवार को मौलवी ने निकाह पढ़ाने से इनकार कर दिया। समारोह में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। सूचना मिलते ही दरगाह आला हजरत के संगठन टीटीएस के लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने डीजे पर डांस करने वाले और लड़की पक्ष से मांफी मंगवाकर, तौबा कराकर निकाह की रस्म अदा कराई।
न्यू कटघर के रहने वाले एक शख्स की लड़की की बारात किला छावनी से आई थी। बारात लीचीबाग के एक मैरिज हॉल में ठहरी थी। बारातियों के खाना खिलाने के और अन्य रस्मों रिवाजों को पूरा करने के बाद जब निकाह पढ़वाने की बारी आई तब कटघर के ही एक मस्जिद के मौलवी ने डीजे बजने को लेकर नाराजगी जताई और निकाह पढ़ाने से इनकार कर दिया।
दरगाह आला हजरत के मीडिया प्रभारी नासिर कुरैशी ने बताया कि मस्जिद के मौलवी ने बताया कि हल्दी से लेकर निकाह की रस्म तक डीजे बजाया गया। इस पर उन्होंने एतराज किया। मामला दरगाह तक पहुंचा। दरगाह सज्जादानशीन मुफ्ती अहसन रजा खां कादरी की अगुवाई में बनी टीटीएस संगठन की टीम के सदस्य आले नबी, सैय्यद माजिद, जुऐब रजा, काशिफ आदि लोग शादी समारोह में पहुंचे। उन्होंने डीजे पर डांस करने वालों से माफी मंगवाकर तौबा कराई और मौलवी को समझाकर निकाह पढ़वाया।
सज्जादानशीन की अपील के बाद मौलवी ने उठाए कदम
दरगाह आला के सज्जादानशीन मुफ्ती अहसन रजा कादरी ने पिछले साल निकाह पढ़ाने वाले मौलवी से कहा था कि डीजे बजाने वाली शादियों में मौलवी निकाह न पढ़ाएं। उन्होंने कहा था कि निकाह में फिजुलखर्च, दहेज प्रथा, डीजे पर रोक लगानी होगी। सज्जादानशीन की अपील के बाद मौलवी ने शादी में डीजे बजने पर निकाह पढ़ाने से इनकार किया था।

Source – livehindustan.com

 

Previous articleचोरों ने नकब लगाकर दो घरों पर साफ किया हाथ, आइए जाने
Next articleसीएम योगी की आज कैबिनेट के साथ बैठक हो सकते हैं अहम फैसले, आइए जाने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here