Home Latest News लूटपाट का विरोध करने पर एक युवक की चाकू मार हत्या कर...

लूटपाट का विरोध करने पर एक युवक की चाकू मार हत्या कर दी

भोजपुर में लूटपाट का विरोध करने पर एक युवक की चाकू मार हत्या कर दी गयी। घटना शनिवार की देर शाम चौरी थाना क्षेत्र के डिलिया लख और बेरथ गांव के बीच हुई। इस दौरान युवक के दोस्त ने नहर में कूद कर अपनी जान बचायी। मृत युवक चौरी थाना क्षेत्र के भीखमपुर निवासी टोला गांव निवासी स्व. राममुरति यादव का 28 वर्षीय इकलौता पुत्र पवन कुमार उर्फ पप्पू कुमार था।
अपराधियों की संख्या तीन बतायी जा रही है। हालांकि युवक द्वारा शोर मचाये जाने पर तीनों अपाची बाइक से भाग निकले। सूचना मिलने पर चौरी थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिये आरा सदर अस्पताल भेज दिया गया। इधर, पुलिस की एक टीम द्वारा धरपकड़ शुरू कर दी गयी है। घटना के संबंध में युवक के रिश्तेदार रामबाबू सिंह ने बताया कि पवन अपने दोस्त शर्मा सिंह के साथ शनिवार की शाम अगिआंव बाजार जा रहा था। तभी डिलिया लख और बेरथ गांव के बीच घात लगा कर बैठे तीन बदमाशों ने हथियार के बल पर इनकी बाइक रोक दी। उसके बाद बाइक और पैसे की लूटपाट करने लगे।
इसका विरोध करने पर बदमाशों ने पवन पर चाकूओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। सिर में दो और चेहरे पर पर एक चाकू लगने से मौके पर उसकी मौत हो गयी। इसे देख उसका दोस्त नहर में कूद गया। इसके कारण उसकी जान बच गयी। वहीं हमले के दौरान पवन द्वारा शोर मचाये जाने के बाद तीनों बदमाश लूटपाट छोड़ भाग निकले।
एसपी राकेश कुमार दूबे ने बताया कि अपराधियों की पहचान और धरपकड़ के लिये छापेमारी की जा रही है। इलाके की घेराबंदी कर सघन अभियान चलाने का भी निर्देश दिया गया है। लूटपाट के दौरान पहचान हो जाने के डर से अपराधियों द्वारा पवन कुमार उर्फ पप्पू का कत्ल कर दिये जाने की चर्चा है।

Previous articleइस साल के अंत तक गांवों की गलियां सोलर लाइट से जगमगाने लगेगी
Next articleब्लॉक प्रमुख चुनावों में हुई गुंडागर्दी को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here