Home Latest News रावतपुर की किशोरी को प्रेम जाल में फंसाकर दो युवक किशोरी को...

रावतपुर की किशोरी को प्रेम जाल में फंसाकर दो युवक किशोरी को बहलाकर लखनऊ ले गए और होटल में नशीला पदार्थ खिलाकर गैंगरेप किया

रावतपुर की किशोरी को प्रेम जाल में फंसाकर दो युवक किशोरी को बहलाकर लखनऊ ले गए और होटल में नशीला पदार्थ खिलाकर गैंगरेप किया। कल्याणपुर पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है। पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक ऑटो चालक मोहित तिवारी ने फेसबुक के जरिए दो साल पहले इलाके की किशोरी से दोस्ती की थी। इसके बाद से दोनों में बातचीत शुरू हो गई। मोहित ने साथी ऑटो चालक अंकित को भी किशोरी का नंबर दे दिया। दोनों किशोरी को बातों में फंसाकर पिकनिक के बहाने लखनऊ ले गए, जहां होटल में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोप है कि पीड़िता को होटल में नशीला पदार्थ पिला दिया गया था। पेट दर्द होने पर किशोरी ने परिजनों को आपबीती सुनाई।
दुष्कर्म का आरोपित कारोबारी गिरफ्तार
कल्याणपुर। पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी हार्डवेयर कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया है। दुकान में काम करने वाली नाबालिग के परिजनों ने रविवार को एफआईआर दर्ज कराई थी। पुलिस ने किशोरी का मेडिकल कराया है। अब मजिस्ट्रेटी बयान दर्ज होंगे। सत्यम विहार निवासी शंकर शर्मा जीटी रोड पर हार्डवेयर की दुकान चलाते हैं। आरोप है कि क्रॉसिंग के किनारे रहने वाली किशोरी उसकी दुकान पर काम करने जाती थी। किशोरी की गरीबी का फायदा उठाकर कारोबारी पिछले कई महीनों से दुष्कर्म कर रहा था। रविवार को जब तबीयत खराब हुई तो परिजन डॉक्टर के पास ले गए। जांच में पता चला कि किशोरी तीन महीने की गर्भवती है। इंस्पेक्टर ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।
रावतपुर से किशोरी लापता
कल्याणपुर। रावतपुर में रहने वाले वकील की 16 साल की बेटी मंगलवार सुबह अचानक लापता हो गई। पीड़ित पिता ने कल्याणपुर थाने में पड़ोसी युवक के खिलाफ बेटी को बहला-फुसलाकर हत्या के इरादे से अपहरण करने की तहरीर दी है। पुलिस जांच में जुटी है।

Previous articleपश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर जिले के सिणधरी थाना इलाके में अपहरण और गैंगरेप की खौफनाक वारदात सामने आयी
Next articleइस तरीके के जरिए ढूंढ सकते हैं व्हाट्सएप की पुरानी चैट और वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here