Home Latest News रात के समय गांव की ही युवती से मिलने उसके घर पहुंचे...

रात के समय गांव की ही युवती से मिलने उसके घर पहुंचे प्रेमी को ग्रामीणों ने तालिबानी सजा दे दी

रात के समय गांव की ही युवती से मिलने उसके घर पहुंचे प्रेमी को ग्रामीणों ने तालिबानी सजा दे दी. ग्रामीणों ने घर में प्रेमी को युवती के साथ पकड़ लिया और उसके बाद जो उसके साथ किया वह मानवता को शर्मसार करने वाला था. गांव के कुछ लोगों ने युवक को नंगा कर बेरहमी से पिटाई की. मामला तब सुर्खियों में आया जब सोशल मीडिया में युवक की पिटाई का वीडियों वायरल हो गया. जिसके बाद हड़कंप मच गया. जानकारी के बाद पुलिस अधीक्षक ने मामले जांच के आदेश दिये है.
युवक को निवस्त्र कर पिटाई करते लोगों का यह वीडियों कप्तानगंज थाना के नरफोरा गांव का बताया जा रहा है. पीट रहे युवक का नाम हरिश्याम निषाद है. आरोप है कि हरिश्याम दलित बस्ती के एक घर में गया था. उसके घर में घुसते ही गांव के कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया और नंगा कर उसकी बेरहमी से पिटाई की. गांव वालों की पिटाई से घायल युवक का उपचार अस्पताल में चल रहा है.
एसपी ने दिए जांच के आदेश
इस पूरे मामले में कोई भी कुछ बोलने को फिलहाल तैयार नहीं है. वहीं इस संबंध में पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह का कहना है कि इस तरह का मामला उनके संज्ञान में आया है. मामला संज्ञान में आते ही मामले की जांच के लिए टीमें लगा दी गई हैं. मौके पर थाना प्रभारी गए हुए थे, जहां यह बात निकल कर सामने आयी की युवक गांव की ही एक युवती से प्रेम करता था. जिससे मिलने वह गया हुआ था, जहां उसकी पिटाई की गयी है. इस मामले में आरोपियों की पहचान कर सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

Previous articleइन 2 बीमारियों को दूर करता है पपीता और सेहत के लिए होता है बेहद लाभकारी
Next articleउत्तर प्रदेश के बागपत में बेखौफ बदमाशों ने डायल 112 पर तैनात पुलिसकर्मी को गोली मार दी और मौके से फरार हो गये

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here