लखीमपुर खीरी की घटना से जहां उत्तर प्रदेश सरकार की काफी किरकिरी हो रही है।  वही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना को काफी सीरियस ले लिया है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि इस घटना को अंजाम देने वालों को किसी भी तरह से बख्सा  नहीं जाएगा। उन्होंने इस घटना को अत्यंत दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखीमपुर खीरी की घटना पर जताया दुख

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि इस घटना के कारणों की तह में जाया जाएगा एवं घटना में शामिल तत्वों को बेनकाब किया जाएगा तथा दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। मुख्यमंत्री ने ट्वीट करते हुए कहा कि मौके पर शासन द्वारा अपर मुख्य सचिव, नियुक्ति कार्मिक एवं कृषि एडीजी कानून व्यवस्था, आयुक्त लखनऊ उत्तरी मौजूद है। 
 स्थिति को नियंत्रण में रखते हुए घटना के कारणों की गहराई से जांच कर रहे हैं। घटना में लिप्त जो भी जिम्मेदार होगा सरकार उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी। इसके अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने क्षेत्र के सभी लोगों से अपील भी की है कि वह किसी तरह के बहकावे में ना आएं और शांति व्यवस्था को पूरी तरह से बनाए रखें ताकि किसी तरह का उपद्रव ना हो सके। 
मुख्यमंत्री ने वादा किया है वह दोषियों को सख्त सजा जरूर दिलाएंगे। इसके अलावा उन्होंने कहा कि किसी प्रकार के निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले मौके पर जो जांच हो रही है उसका इंतजार करें और जैसे ही गुनहगार जांच में पाया जाता है। उसे कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी। हालांकि अन्य दूसरी पार्टियों ने इसे योगी आदित्यनाथ की सबसे बड़ी फेलियर बताया है। यह घटना किसानों सहित पूरे देश के लिए काफी दर्दनाक है। इससे उत्तर प्रदेश ही नहीं जबकि सारे देश में लोग सुनकर परेशान हैं।
Share.

Leave A Reply

error: Content is protected !!