Home Latest News यूपी के बांदा जेल में बंद माफिया विधायक मुख्तार अंसारी की मुश्किलें...

यूपी के बांदा जेल में बंद माफिया विधायक मुख्तार अंसारी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही

यूपी के बांदा जेल में बंद माफिया विधायक मुख्तार अंसारी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. इसी के तहत मंगलवार को गाजीपुर के जिलाधिकारी ने मुख्तार अंसारी की पत्नी आफशां अंसारी का शस्त्र लाइसेंस निलंबित कर दिया है. इससे पहले गाजीपुर पुलिस ने जेल में बंद मुख्तार अंसारी की पत्नी की लग्जरी ऑडी कार को कुर्क कर लिया था.
पुलिस अधीक्षक डॉ. ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि एंटी माफिया अभियान के तहत लगातार की जा रही कार्रवाई में गाजीपुर पुलिस प्रशासन ने आईएस गैंग 191 के लीडर मुख्तार अंसारी की पत्नी आफशां अंसारी के शस्त्र लाइसेंस को निलंबित कर दिया है. एसपी ओपी सिंह ने बताया कि पुलिस की एक टीम असलहे को जमा कराने के लिए लखनऊ रवाना हो गई है. अब तक गाजीपुर में पुलिस प्रशासन ने एंटी माफिया अभियान के तहत 82 शस्त्र लाइसेंस निरस्त कर असलहों को सम्बंधित थानों में जमा कराया है. जबकि जिले में 85 शस्त्र लाइसेंस निलंबित किये जा चुके हैं.
बुलेटप्रूफ एम्बुलेंस को लेकर खुलासा
इससे पहले उत्तर प्रदेश के पूर्व डीजीपी बृजलाल ने मुख्तार अंसारी की लग्‍जरी बुलेटप्रूफ एम्बुलेंस को लेकर बड़ा खुलासा किया था. बृजलाल ने कहा कि यह मामूली एम्बुलेंस नहीं, बल्कि मुख़्तार का चलता फिरता क़िला है. इस गाड़ी में सेटेलाइट फोन के अलावा हथियार और गुर्गे भी रहते हैं. मुख्तार इनका इस्तेमाल करता है. बता दें कि मऊ विधानसभा क्षेत्र से पांच बार का विधायक और माफिया डॉन मुख्तार अंसारी इस वक्त बांदा जेल में बंद है. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद उसे बीते छह अप्रैल में पंजाब के रोपड़ जेल से भारी सुरक्षा इंतजामों के बीच सड़क मार्ग से यहां लाया गया था.

Previous articleआर्यभट्ट ज्ञान विश्वविद्यालय संशोधन विधेयक विधानसभा में पारित होने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि देश में जिस दौर में यह चर्चा चल रही
Next articleउत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की आहट के साथ ही बसपा ने उम्मीदवार घोषित करने का सिलसिला शुरू कर दिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here