युवती के साथ छेड़छाड़ करने वाला आरोपी फरार, दर्ज किया गया मुक़दमा: आज के समय में काफी संख्या में छेड़छाड़ और रेप के मामले युवतियों के साथ काफी मामलों में  देखने को मिल रहे हैं। इसी क्रम में जिला हरदोई के अंतर्गत हरियावां थाना क्षेत्र में छेड़छाड़ की घटना सामने आई है। जिसकी तहरीर युवती के मामा ने थाने में दी है। पुलिस ने तत्काल आरोपित व्यक्ति के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर ली है और जांच पड़ताल भी शुरू कर दी है। 
पुलिस के अनुसार मामला हरियावां  थाने के अंतर्गत आने वाले 1 गांव का है यहां के निवासी लड़की के मामा ने पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया है। प्रार्थना पत्र के अनुसार लड़की की उम्र 15 वर्ष बताई गई है। वह उस व्यक्ति की भांजी है  जिसने थाने में तहरीर दी है। 

युवती के साथ छेड़छाड़ करने वाला आरोपी फरार

आपको बता दें, जानकारी के अनुसार वह युवती अपने मामा के यहां ननिहाल में आई हुई थी। जहां उसके साथ बीती रात जब वह सोई हुई थी तो छेड़छाड़ करने का प्रयास किया गया। जब उस युवती ने छेड़छाड़ करने वालों के प्रति विरोध किया और शोर मचाना शुरू कर दिया तो शोरगुल की आवाज सुनकर घर के सदस्य जाग गए। 
इतना ही नहीं युवती को छेड़ने के बाद उस युवक ने परिजनों को धमकी भी दी और इसके बाद मौके से फरार हो गया। युवती के मामा ने परेशान होकर स्थानीय थाने में तहरीर दी। जिसके अंतर्गत पुलिस ने एफ आई आर दर्ज कर ली है। मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है और तेजी से जांच शुरू कर दी गई है। 
हालांकि यह एक अनोखी घटना नहीं है। ऐसा अक्सर हरियावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत देखा जा रहा है लेकिन ऐसे लोगों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। पुलिस को ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए और ऐसे लोगों को जेल के पीछे हवा खाने के लिए भेजना चाहिए।
Share.

Leave A Reply

error: Content is protected !!