Home Latest News मेट्रो सिटी में बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी का फ्लैट बुधवार...

मेट्रो सिटी में बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी का फ्लैट बुधवार को गाजीपुर पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया

मेट्रो सिटी में बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी का फ्लैट बुधवार को गाजीपुर पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया। यह कार्रवाई गिरोहबंद अधिनियम के तहत धारा 14 (1) के तहत की गई है। इस फ्लैट की कीमत करीब एक करोड़ रुपये आंकी गई है। इस फ्लैट को सील कर तहसीलदार सदर को चाबी सौंप दी गई है।
मुनादी भी करवायी
महानगर कोतवाली के अतिरिक्त निरीक्षक ओपी सिंह के मुतबाकि गाजीपुर पुलिस की एक टीम बुधवार शाम चार बजे मेट्रो सिटी पहुंची थी। यहां टॉवर नम्बर-20 के 10 वें माले पर मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशा अंसारी का फ्लैट है। इसे गाजीपुर पुलिस ने सील कर दिया। फिर करीब 20 मिनट तक मेट्रो सिटी परिसर में कुर्क करने की इस कार्रवाई की मुनादी भी करायी गई। गाजीपुर डीएम के द्वारा गिरोहबंद अधिनियम के तहत हुई इस कार्रवाई के बारे में लाउडस्पीकर से घोषणा भी की गई। सारी कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद टीम लौट गई। इस दौरान तहसीलदार ज्ञानेंद्र सिंह, महानगर पुलिस भी मौजूद रही।
एक दिन पहले गाजीपुर में भी हुई कार्रवाई
एम्बुलेंस प्रकरण के बाद मुख्तार और उसके परिवार के खिलाफ यह एक और बड़ी कार्रवाई की गई है। एक दिन पहले यानी मंगलवार को गाजीपुर जिले में पुलिस ने सैयदबाड़ा स्थित उसके आवास को पुलिस ने कुर्क करने के लिये जब्त किया था। इसके पहले हजरतगंज के डालीबाग स्थित मुख्तार अंसारी के दोनों बेटों के नाम से दर्ज दो टावर को भी ढहाया जा चुका है।

Previous articleपंचायत सहायकों की भर्ती प्रक्रिया को पारदर्शी और निष्पक्ष बनाने के लिए प्रशासन ने न्याय पंचायत स्तर पर नोडल अधिकारियों की तैनाती की
Next articleजल प्रबन्धन को बेहतर तरीके से लागू करने के लिए सरकार अब इस क्षेत्र में और अधिक धन खर्च करेगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here