Home Latest News मारुति वैन को सामने से आ रही तेज रफ्तार अर्टिगा कार ने...

मारुति वैन को सामने से आ रही तेज रफ्तार अर्टिगा कार ने टक्कर मार दी हादसे में 3 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां एक मारुति वैन को सामने से आ रही तेज रफ्तार अर्टिगा कार ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि मारुति वैन के परखच्चे उड़ गए. उसमें सवार 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि इस हादसे में 6 लोग घायल हो गए. घायलों में अर्टिगा कार में सवार पूर्व विधायक धर्मज्ञ मिश्रा के बेटे और उनके दो दोस्त भी हैं.
घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने 3 लोगों को मृत घोषित कर दिया, जबकि बाकी लोगों का इलाज चल रहा है. कार में सवार पूर्व विधायक धर्मज्ञ मिश्रा के पुत्र सुधीर मिश्रा के साथ संजय गुप्ता और मनोज शुक्ला गंभीर रूप से घायल हुए हैं. ये लोग हरदोई से माधौगंज जा रहे थे. घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी को एंबुलेंस के जरिए अस्पताल भेजवाया.
फिलहाल 6 लोगों का उपचार किया जा रहा है. सीओ सिटी विकास जायसवाल ने बताया कि सुरसा थाना इलाके के हरदोई-कानपुर रोड पर मंझिला पुल के पास बिलग्राम की तरफ से आ रही एक मारुति वैन, जिसमें टेनी गांव के रहने वाले शारदा मणि और उनके परिवार के कुछ लोग अपनी बेटी के ससुराल थाना सांडी के ढोंढपुर गांव से वापस लौट रहे थे. तभी सामने से आ रही एक लाल रंग की अर्टिगा कार ने टक्कर मार दी. जिससे वैन में सवार ड्राइवर रॉबिन के अलावा होरीलाल और मोहनलाल की मौत हो गई. जबकि शरद और प्रेमपाल गंभीर रूप से घायल हो गए.

Previous articleबात करते हुए मुंह से आती है दुर्गंध तो जानिए दुर्गंध दूर करने का सबसे उत्तम उपाय
Next articleबिहार के नवादा जिले में बुखार से एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here