Home Latest News मध्य प्रदेश के इंदौर में कथित प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक...

मध्य प्रदेश के इंदौर में कथित प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक ने आत्महत्या कर ली

मध्य प्रदेश के इंदौर में कथित प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक ने आत्महत्या कर ली. युवक बहन के साथ यहां रहता था और सब इंस्पेक्टर की परीक्षा की तैयारी कर रहा था. पुलिस को घटनास्थल से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. इसे पुलिस उजागर नहीं कर रही. पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. घटना इंदौर के भंवरकुआ थाना इलाके में स्थित त्रिवेणी कॉलोनी चितावद में दो दिन पहले हुई. लेकिन, इन दो दिनों में भी आत्महत्या की वजह सामने नहीं आ रही.
मृतक राजेश धार का रहने वाला था. जांच अधिकारी अजय सिंह ने बताया कि भंवरकुआ पुलिस को सूचना मिली थी कि त्रिवेणी कॉलोनी चितावद में एक युवक ने आत्महत्या कर ली है. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो शव फंदे पर लटक रहा था. शव को फंदे से उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए रवाना किया गया. उसके बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर सुसाइड नोट बरामद हुआ है. उसके हिसाब से जांच चल रही है.
पुलिस अफसर बनने के लिए कर रहा था मेहनत
परिजनों ने बताया कि राजेश अपनी बहन के साथ रहकर पढ़ाई कर रहा था. उस पर पुलिस अफसर बनने का जुनून सवार था. वह इसे लेकर मेहनत भी कर रहा था. लेकिन, ये समझ के परे है कि उसने आत्महत्या क्यों की. उसकी बहन इंदौर में रहकर निजी कम्पनी में जॉब करती है. बहन ने ही उसे फंदे पर लटका देखा और पुलिस को सूचना दी. परिजनों का कहना है कि सुसाइड पर भरोसा नहीं हो रहा. क्योंकि, जो युवक खुद पुलिस अफसर बनना चाहता था, वो इतना कमजोर कैसे हो गया.
युवती से प्रेम की बात आई सामने
बताया जाता है कि यहां पढ़ाई के दौरान कॉलेज में ही उसकी दोस्ती एक युवती से हो गई. दोनों के बीच दोस्ती धीरे-धीरे प्रेम में भी बदल गई. दोनों एक-दूसरे से विवाह करना चाहते थे. लेकिन, कुछ समय पूर्व अचानक युवती ने राजेश से बात करना बंद कर दिया. उसके बाद से वह परेशान चल रहा था. आशंका है कि प्रेम में विफलता के कारण ही उसने आत्महत्या जैसा घातक कदम उठाया है. हालांकि, पुलिस सुसाइड नोट में लिखी बातें उजागर नहीं कर रही. पुलिस कॉल डिटेल और अन्य तकनीकी साक्ष्य इकट्ठा करने की बात कर रही है, ताकि युवक की आत्महत्या का राज खुल सके.

Previous articleडीएसपी कमलाकांत कुमार पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली युवती ने अपने भाई पर फरार डीएसपी कमलाकांत कुमार के पक्ष में गवाही देने को लेकर दबाव बनाने का आरोप लगाया
Next article4 साल की बच्ची के साथ रेप और फिर हत्या मामले में जयपुर ग्रामीण पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here