Home Latest News मंगलवार देर रात करीब साढ़े दस बजे तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक...

मंगलवार देर रात करीब साढ़े दस बजे तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक सवार हॉस्पिटल कर्मी को कुचल दिया

कंकड़बाग थाना क्षेत्र के मलाही पकड़ी-कांटी फैक्ट्री रोड के पास मंगलवार देर रात करीब साढ़े दस बजे तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक सवार हॉस्पिटल कर्मी दीपक कुमार 44 को कुचल दिया। गंभीर रूप से घायल होने पर उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान दीपक कुमार निवासी रामनगर पश्चिमी चंपारण के रूप में हुई है। वह पटना के किसी हास्पिटल में कार्यरत था। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची कंकड़बाग थाने की पुलिस ने हाइवा व मृतक की क्षतिग्रस्त बाइक को जब्त कर आरोपित चालक को गिरफ्तार कर लिया। बाद में हाइवा, क्षतिग्रस्त बाइक और चालक को गांधी मैदान यातायात थाने की पुलिस के हवाले कर दिया गया।
बताया गया है कि रात करीब साढ़े बजे एक तेज रफ्तार हाइवा मलाही पकड़ी से कांटी फैक्ट्री की ओर जा रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हाइवा की गति काफी तेज गति थी। तभी बाइक सवार हास्पिटल कर्मी हाइवा की चपेट में आकर सड़क पर गिर पड़ा। इस बीच हाइवा ने उसे कुचल दिया। हादसे के बाद आरोपित चालक हाइवा को लेकर भागने लगा। यह देख आसपास के लोगों ने आरोपित चालक की घेरेबंदी शुरू कर दी। सूचना के बाद कंकड़बाग थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और पीछा कर आरोपित चालक को गिरफ्तार कर हाइवा जब्त कर लिया। कुछ ही देर बाद गांधी मैदान यातायात थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। यातायात पुलिस ने हाइवा को अपने कब्जे में लेते हुए आरोपित चालक को पकड़ कर थाने ले गई। कंकड़बाग थाना प्रभारी रविशंकर सिंह ने बताया कि हादसे के बाद आसपास के लोग आक्रोशित हो गए। उनके द्वारा सड़क जाम करने का भी प्रयास किया गया लेकिन समझा-बुझाकर लोगों को शांत कराया गया। वहीं पीएमसीएच टीओपी प्रभारी अमरेंद्र सिंह ने बताया कि अस्पताल लाने पर घायल कर्मी को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। शव को सुरक्षित रखा गया है।परिजनों के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Previous articleदिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने मंगलवार को दिल्ली में कोरोना की संभावित तीसरी लहर के लिए की जा रही तैयारियों का निरीक्षण किया
Next articleराष्ट्रपति रामनाथ कोविंद तीन महीने बाद आज फिर से उत्तर प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here