Home Lifestyle भविष्य पुराण के अनुसार पत्नी की यह गलतियां पति को बना देती...

भविष्य पुराण के अनुसार पत्नी की यह गलतियां पति को बना देती है भिखारी, आइए जाने

भविष्य पुराण में स्त्री पुरुष को लेकर कुछ नियम कायदे का जिक्र किया गया है. इसके अनुसार यदि शादी के बाद पत्नी कुछ गलतियां करती है तो उसका नकारात्मक प्रभाव पति की भाग्य पर पड़ता है. अर्थात् पत्नी की गलतियों के सजा पति को भी मिलता है. ज्यादातर मामले में तो इन गलतियों की वजह से पति की तरक्की रुक जाती है और वह धीरे-धीरे कंगाल होने लगता है.इसलिए शादी के बाद हर पत्नी को नियम कायदों का ध्यान रखना चाहिए.
जिस घर की पत्नी रोज सूरज निकलने के बाद भी बिस्तर पर सोई रहती है वहां काफी मात्रा में नकारात्मक ऊर्जा फैलती है.इस नकारात्मक उर्जा का असर पति के भाग्य पर भी पड़ता है.ऐसा कहा जाता है की सुबह देर से उठने वाली महिलाओं के प्रति हमेशा दुर्भाग्य के शिकार बनते रहते हैं.उनके पति के पूरा दिन बेकार जाता है इसलिए महिलाओं को सूर्योदय से पहले ही उठना चाहिए.
जो महिलाएं घर में साफ सफाई नहीं करती है और जिनके कमरे में बदबू आती रहती है वहां दरिद्रता दौड़ी चली आती है. इसकी सीधा असर पति की कमाई पर भी दिखाई देता है. ऐसा कहा जाता है कि जो महिलाएं घर को गंदा रखती है उसके पति के पैसा ज्यादा खर्च होती है और वह जल्द ही कंगाल होने लगता है.
जो महिलाएं रोज नहीं नहाते हैं हमेशा नेगेटिव एनर्जी से भरी रहती हैं. उनकी ये नेगेटिव एनर्जी पति में भी ट्रांसफर हो जाती है. इस तरह पति का काम में मन नहीं लगता वह आलसी और निकम्मा हो जाता है.
जिन महिलाओं के मुंह से हमेशा कड़वी शब्द बहरते रहते हैं और जो अपने पति से लड़ाई झगड़ा करती रहती हैं वे अपने पति के बर्बादी का मुख्य कारण बनते हैं.आपकी कड़वा वचन और लड़ाई झगड़े से पति का माइंड डिस्टर्ब रहता है. जिसका असर उसके काम और करियर पर भी पड़ता है.

Previous articleपहली बार संबंध बनाने के बाद महिलाएं सोचती हैं ये बातें, आइए जाने
Next articleशादी के बाद इन चीजों में नहीं आता बदलाव, आइए जाने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here