Home Latest News बेटे की झाड़-फूंक का झांसा देकर एक तांत्रिक नें विवाहिता के साथ...

बेटे की झाड़-फूंक का झांसा देकर एक तांत्रिक नें विवाहिता के साथ बलात्कार किया. पुलिस ने उस तांत्रिक को गिरफ्तार कर जेल भेज

बेटे की झाड़-फूंक का झांसा देकर एक तांत्रिक नें विवाहिता के साथ बलात्कार किया. पुलिस ने उस तांत्रिक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पीड़िता का कोर्ट में बयान दर्ज कराया जा रहा है और उसकी मेडिकल जांच कराई जा रही है.
यह वारदात सरैया थाना इलाके के एक गांव की है. तांत्रिक करजा थाना इलाके के रक्सा गांव का रहने वाला है. उसने झाड़-फूंक करने की बात स्वीकार की है. लेकिन उसने आरोप लगाया है कि झाड़-फूंक के बदले में पैसे ने देना पड़े इसलिए विवाहिता उसे गलत आरोप फंसा रही है.
जानकारी के मुताबिक वैशाली की यह विवाहिता सरैया थाना इलाके में रहती है. दोनों के परिवारों के बीच पहले से परिचय है. कुछ दिनों से महिला का बेटा बीमार रह रहा था. चर्चा चलने पर इस तांत्रिक हाफिज ने उसे बताया कि बेटे और पति पर शैतानी साया है. तांत्रिक हाफिज ने विवाहिता को यह बताकर डरा दिया कि जल्द ही बेटे या पति की मौत हो सकती है. झाड़-फूंक के बहाने वह करजा से सरैया पहुंच गया. लगातार तीन रात वह विवाहिता के घर गया. शनिवार की रात उसने बेटे के साथ मां की भी झाड़-फूंक की बात कही और पति को कुछ सामान लाने के लिए बाहर भेज दिया. इसी बीच उसने महिला को कुछ खिलाकर बेहोश कर दिया. पति जब सामान लेकर आया तो उसे दूसरे कमरे में भेज दिया और एकांत का फायदा उठाकर उसके साथ बलात्कार किया. अर्धबेहोशी की हालत में महिला चिल्लाने लगी, तो उसका पति दरवाजा तोड़कर अंदर आया. फिर आसपास के लोग जुट गए और सबने मिलकर तांत्रिक हाफिज को पकड़ लिया. फिर उसे सरैया पुलिस के हवाले कर दिया गया.
इस मामले में सीटी एसपी राजेश कुमार ने बताया है कि यह तांत्रिक मो हाफिज भोली-भाली महिलाओं को तंत्र-मंत्र के नाम पर अपना शिकार बनाता रहता है. यह बात शुरुआती जांच में सामने आई है. उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. इधर तांत्रिक मो हाफिज ने स्वीकार किया है कि वह झाड़-फूंक करता है. महिला उसे खुद बुलाकर ले गई थी. हाफिज ने तीन रात झाड़-फूंक करने के लिए 15 सौ रुपये की मांग की थी क्योंकि वह मजदूरी छोड़कर उसके घर जाता था. रुपये नहीं देने के लिए महिला ने उसे फंसा दिया है. हालांकि लोग तांत्रिक की बात को सीरे से खारिज कर रहे हैं.

Previous articleआसमानी आफत की चपेट में आकर दो पुरुषों सहित 10 वर्षीय एक बच्ची की मौत हो गई
Next articleइस विधि से प्रतिदिन जलाएं दीपक और पाएं कई रोगों तथा समस्याओं से छुटकारा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here