Home Latest News बीमार भांजे का इलाज कराने के लिए पैसे लेकर बहन के घर...

बीमार भांजे का इलाज कराने के लिए पैसे लेकर बहन के घर जा रहे एक युवक की जमुई में बुधवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई

बीमार भांजे का इलाज कराने के लिए पैसे लेकर बहन के घर जा रहे एक युवक की जमुई में बुधवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मृतक बसंत यादव की बाइक, मोबाइल और पैसे भी लेकर चले गए. आशंका जताई जा रही है कि लूट के दौरान अपराधियों ने इस हत्या की घटना को अंजाम दिया. पिछले तीन दिन में जमुई में हत्या की यह तीसरी वारदात है.
जमुई जिले के चकाई थाना इलाके के रंगीनियां गांव के पास बहन के घर जा रहे एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. अज्ञात अपराधियों ने हत्या की घटना को अंजाम दिया है. हत्या करने के बाद अपराधी मृतक की बाइक मोबाइल और पर्स लेकर भाग गए. मृतक की पहचान चकाई इलाके के सरौन गांव के रहने वाले 24 साल के बसंत यादव के रूप में हुई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद चकाई पुलिस मौके पर पहुंच गई पहुंची और छानबीन शुरू कर दी है. अपराधियों ने बसंत यादव के गर्दन में गोली मारी है. आसपास के लोगों से यह जानकारी मिली है कि हत्या की घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों की संख्या दो थी जो बाइक पर सवार थे.
मृतक के पिता बनवारी यादव ने बताया कि बुधवार की शाम 4 बजे बसंत अपनी बहन के यहां बीमार भगिना के इलाज करने के लिए तीन हजार लेकर रंगीनिया गांव जा रहा था, जहां बहन के घर पहुंचने के पहले मोड़ पर ही अपराधियों ने उसकी हत्या कर दी और सारे सामान लूट लिए. इस मामले में चकाई थाना अध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने बताया कि जानकारी के बाद मौके पर पहुंची है. पुलिस जांच शुरू कर दी है. प्रारंभिक जांच में कुछ खास बात नहीं पता चला है. मोबाइल लोकेशन के आधार पर अपराधियों को गिरफ्तार करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

Previous articleउत्तर प्रदेश के वाराणसी में गंगा नदी ने रौद्र रूप धारण कर लिया गंगा खतरे के निशान से ऊपर बह रही है
Next articleमौसम विभाग ने बिहार के विभिन्न क्षेत्रों में अगले चार दिनों तक मेघ गर्जन के साथ मध्यम व भारी बारिश का पूर्वानुमान जताया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here