Home Latest News बिहार में खुद को पुलिस बताकर पहुंते अपराधियों ने हत्या की वारदात...

बिहार में खुद को पुलिस बताकर पहुंते अपराधियों ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया, आइए जाने

बिहार के मोतिहारी में खुद को पुलिस बताकर पहुंते अपराधियों ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. प्लाईवुड फैक्ट्री के संचालक की हत्या करने आये अपराधियों ने उसके तीन भतीजों को गोली मारी. हत्या की इस घटना को अंजाम मृतक की छोटी बहन के सामने दिया गया. हत्या की इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से भाग निकले. जानकारी के मुताबिक अपराधी रात में घर में छत के रास्ते घुसे और खुद को पुलिसवाला बताते हुए चाचा की खोज करते तीन भाईयों को दरवाजे पर ले गये, जहां सभी की पिटाई की गई साथ ही अंधाधुध गोली भी चलाई गई जिसमें एक युवक की मौत हो गई.
गोलीबारी और मारपीट से दो अन्य भाई गम्भीर रुप से जख्मी हो गये हैं, जिनका इलाज मोतिहारी के निजी अस्पताल में किया जा रहा है. घटना मुफ्फसिल थाना के मधुनी घाट गांव की है. सात की संख्या में रहे अपराधी प्लाईवुड फैक्टी संचालक राजेन्द्र सहनी की खोज कर रहे थे. इसी दौरान अपराधियों ने राजेन्द्र सहनी के भतीजा नन्दलाल कुमार की गोलियों से भूनकर उसकी हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलने पर वरीय पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया.
अपराधियों की धरपकड के लिए पुलिस ने देर शाम डॉग स्क्वायड के सहारे अपराधियों तक
पहुंचने का प्रयास किया है. घटना की जांच के दौरान एसपी नवीन चन्द्र झा ने कहा कि टास्क फोर्स का गठन डीएसपी सदर के नेतृत्व में किया गया है, जो अपराधियों की पहचान कर उन्हें शीघ्र गिरफ्तार करेगी. मृतक के पिता मुन्नीलाल सहनी ने कहा कि उनकी दुश्मनी किसी से नहीं थी. घटना की चश्मदीह गवाह बनी मृतक की बहन ने बताया कि सात की संख्या में अपराधी थे जिन्होंने अपने को
पुलिस और थानाध्यक्ष बताया. इसके बाद मेरे भाईयों को घर के दरवाजे और बगीचे में ले
गये और मेरी आंखों के सामने ही गोली मार दी, जिससे सबसे छोटे भाई की मौत मौके पर हो गयी जबकि दो भाई गोली लगने से जख्मी हो गये हैं.
छत के रास्ते घर में घुसे अपराधी चाचा राजेन्द्र सहनी की खोज कर रहे थे जिन्हें वो चकमा देकर छत से कूद कर छिप गये. छत से कुदने के कारण उनका भी पैर टूट गया है. जानकारी के मुताबिक पिछले कुछ सालों से पूरे परिवार ने मिलकर गांव में प्लाईवुड फैक्ट्री की स्थापना की है जिससे पूरा परिवार गुजर बसर कर रहा था.

Previous articleउत्तर प्रदेश के कई जिलों में आज भारी बारिश तो कहीं छाए रहेंगे काले बादल और बिजली गिरने की संभावना
Next articleनीतीश सरकार के मंत्री बोले बिहार पंचायत चुनाव लड़ने के लिए कोरोना वैक्सीन लगवाना है जरूरी, आइए जाने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here