Home Latest News बिहार के सीवान में हुए एक सड़क हादसे में एक ही परिवार...

बिहार के सीवान में हुए एक सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत

बिहार के सीवान में हुए एक सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मृतकों में एक बच्चा और एक महिला भी शामिल हैं. सभी शनिवार की रात को राखी की खरीदारी कर के वापस अपने घर को लौट रहे थे तभी एक अनियंत्रित तेज रफ़्तार ट्रक की चपेट में आ गए जिसकी वजह से सभी की दर्दनाक मौत हो गई है. घटना गोरियाकोठी थाना क्षेत्र के गोरियाकोठी बाजार के समीप स्थित पेट्रोल पंप के पास की है. इस घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया.
तीनों मृतक हरपुर गांव के एक ही परिवार के रहने वाले थे. घटना के बाद मृतकों के घर में कोहराम मच गया. मृतकों की पहचान गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के हरपुर निवासी स्व. रामपुकार सिंह की पत्नी भागवती देवी, पुत्र हरिशंकर सिंह और गौरीशंकर सिंह के पुत्र प्रियांशू कुमार सिंह के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि तीनों एक ही बाइक से रक्षाबंधन को लेकर गोरियाकोठी बाजार आए थे और बाजार करके अपने घर हरपुर लौट रहे. इसी दौरान गोरेयाकोठी बाजार स्थित पेट्रोल पंप के पास अनियंत्रित ट्रक ने तीनों को कुचल दिया जिससे तीनों की दर्दनाक मौत हो गई.
घटना की सूचना बाजार के लोगों ने स्थानीय पुलिस और परिजनों को दिया. परिजनों और पुलिस शव को सीवान सदर अस्पताल ले आये जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया. स्थानीय लोगों ने आपदा राहत कोष के तहत परिजनों को सहायता राशि की मांग की ताकि परिवार को भरण-पोषण हो सके. राखी से ठीक पहले हुई इस घटना से मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है.

Previous articleउत्तराखंड के बनबसा निवासी दिव्यांग देव सिंह को रेलवे विभाग की आश्रित पेंशन नहीं मिलने से उसके सामने भुखमरी के हालात पैदा हो गए, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मदद की गुहार लगाई
Next articleबिहार में पंचायत चुनाव कराए जाने की घोषणा के बाद से ग्रामीण इलाकों में सरगर्मी तेज हो गई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here