Home Latest News बिहार के मधुबनी में सुरक्षाबलों ने ड्रोन कैमरे की बड़ी खेप...

बिहार के मधुबनी में सुरक्षाबलों ने ड्रोन कैमरे की बड़ी खेप के साथ एक शख्स को गिरफ्तार किया

बिहार के मधुबनी में सुरक्षाबलों ने ड्रोन कैमरे की बड़ी खेप के साथ एक शख्स को गिरफ्तार किया है. घटना जिले के बेनीपट्टी अनुमंडल स्थित हरलाखी थाना क्षेत्र की है, जहां नेपाल बॉर्डर पर गंगौर कैंप में तैनात एसएसबी के जवानों ने 11 ड्रोन कैमरे के साथ तस्कर को दबोचा. नेपाल बॉर्डर पर मुस्तैद सुरक्षाबलों के हत्थे चढ़े तस्कर की पहचान हरलाखी थाना इलाके के पिपरौन गांव निवासी विनय कुमार महतो के रूप में हुई है.
बताया जा रहा है कि सीमा सुरक्षा बल को गुप्त सूचना मिली थी, जिसके बाद एसएसबी के असिस्टेंट कमांडेंट यदुवीर सिंह नेगी के निर्देश पर जवानों ने गंगौर कैम्प के पास नेपाल की ओर से आ रहे एक वैन को रोका और उसकी तलाशी ली. वैन की तलाशी ली गई तो उसमें से 11 ड्रोन कैमरे बरामद हुए. एसएसबी ने हिरासत में लिए गए तस्कर को हरलाखी थाना के हवाले कर दिया है. इंस्पेक्टर मिथिलेश कुमार का कहना है कि वैन चालक ड्रोन कैमरों को लेकर दिघीया बॉर्डर के रास्ते साहरघाट की ओर जा रहा था.
पूछताछ में पता चला है कि ये सारे ड्रोन कैमरे साहरघाट में सिकंदर कुमार नामक शख्स को डिलीवर किया जाना था. फिलहाल एसएसबी के प्रतिवेदन पर हरलाखी थाने की पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर पूरे मामले की तहकीकात शुरू कर दी है. गिरफ्तार अभियुक्त को जेल भेजने की कार्रवाई भी जारी है. खास बात यह है कि पुलिस इस बात की तफ्तीश में जुटी है कि आखिर ये ड्रोन कैमरे किसने मंगवाए थे और इसके पीछे मंशा क्या थी?

Previous articleपूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने राजनीति से रिटायर होने का मूड बना लिया, आइए जाने
Next articleबालू के अवैध खनन मामले में दागी अफसरों पर बिहार सरकार की कार्रवाई लगातार जारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here