Home Latest News बिहार के नवादा में अज्ञात गैस टैंकर ने बाइक सवार को कुचल...

बिहार के नवादा में अज्ञात गैस टैंकर ने बाइक सवार को कुचल डाला, जिसमें पिता-पुत्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत

बिहार के नवादा में अज्ञात गैस टैंकर ने बाइक सवार को कुचल डाला, जिसमें पिता-पुत्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पटना रांची एनएच 31 पर अकौना बाजार के समीप हरिश्चंद्र बिगहा के पास यह दर्दनाक घटना हुई है. मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के जंगल बेलदारी निवासी दिनेश चौहान और उसके बेटे बुटन चौहान के रूप में हुई है. जबकि इस घटना में उनकी पत्नी कैला देवी गंभीर रूप से घायल हो गई हैं.
बुटन के परिजनों ने बताया कि आज सुबह बुटन अपनी मां और पिता के साथ एक बाइक पर सवार होकर आज सुबह अपने घर से अपनी पत्नी को लाने के लिए नारदीगंज स्थित मोतनाजे गांव जा रहे थे. मगर रास्ते में ही यह दर्दनाक घटना हुई. मृतक के परिजनों ने बताया कि कल उनकी बहू घर में मनमुटाव होने के कारण अपने मायके चली गई थी. उसी के बाद तीनों उसे उनके घर से लाने जा रहे थे, मगर दुर्घटना में दो की मौत हो गई. इससे पूरे परिवार के गम का माहौल कायम हो गया. सभी ईट भट्ठा पर काम करते थे.
शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए भेजा
मुफस्सिल थाने की गस्ती टीम को स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा इस घटना की जानकारी मिली, जहां गैस टैंकर इस घटना के बाद मौके से फरार हो गया. मुफस्सिल थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. वहीं घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करायाइस घटना के बाद पूरे इलाके में मातम छा गया है. फिलहाल दोनों शव को पोस्टमार्टम की प्रकिया में भेज दिया गया है.

Previous articleबिहार में बढ़ते साइबर क्राइम की घटनाओं के बीच लोगों के लिए राहत भरी खबर, आइए जाने
Next articleपेट्रोल डीजल की कीमतों बढ़ोतरी कीमतों पर आज ब्रेक लगा, आइए जाने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here