Home Latest News बिहार के गोपालगंज में प्रेम-प्रसंग में एक युवक की निर्मम तरीके...

बिहार के गोपालगंज में प्रेम-प्रसंग में एक युवक की निर्मम तरीके से हत्या, आइए जाने

बिहार के गोपालगंज में प्रेम-प्रसंग में एक युवक की निर्मम तरीके से हत्या करने का मामला सामने आया है. प्रेमिका से मिलने उसके गांव गए प्रेमी का शव पांच दिनों के बाद गंडक नदी से बरामद किया गया है. शव के गर्दन से ऊपर का हिस्सा गायब है. युवक के इस सिर कटी शव को विशंभरपुर थाना के काला मटिहनिया गांव के पास से गंडक नदी से बरामद किया गया है. मृतक का नाम प्रेम कुमार है. वह विशम्भरपुर के रूपछाप गांव का रहने वाला था.
बताया जाता है कि प्रेम कुमार का विशंभरपुर के ही सिपाया खास ताड़ पर टोला में किसी लड़की से प्रेम प्रसंग था. मृतक के भाई बुलेट कुमार यादव के मुताबिक, प्रेम को प्रेमिका के घरवालों ने पहले फोन कर बुलाया और घर बुलाकर उसकी बेरहमी से पिटाई की गई. पिटाई के बाद उसके भाई के सिर को काटकर आधे हिस्से को गंडक नदी में फेंक दिया गया, जबकि सिर अब तक बरामद नहीं हो सका है.रविवार को पुलिस ने काफी खोजबीन के बाद मृतक के शव को गंडक नदी से बरामद किया है.
सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि मृतक के परिजनों के बयान पर कई लोगों के खिलाफ विशम्भरपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. मृतक के सिर कटे शव को बरामद किया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. मामला प्रेम प्रसंग जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. बहरहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया है और हत्याकांड की जांच एफएसएल की टीम के द्वारा कराई जा रही है. हत्या की इस जघन्‍य वारदात के बाद जहां मृतक के परिवार में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है तो वहीं लोग भी सकते में हैं.

Previous articleबाराबंकी में रविवार को भाजपा के बूथ अध्यक्ष का सन्दिग्ध हालत में शव मिलने से सनसनी फैल गई
Next articleइन 75 प्रश्नों के उत्तरों को पढ़कर पास करें PET परीक्षा, देरी ना करें तुरंत पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here