Home Latest News बिक्री हेतु जा रहे सरकारी राशन को ग्रामीणों ने पकड़ा

बिक्री हेतु जा रहे सरकारी राशन को ग्रामीणों ने पकड़ा

मामला विकास खण्ड टोंडरपुर के ग्राम मसफना का है जहां कोटेदार के द्वारा राशन बिक्री हेतु बुग्गी से दुकान पर पहुंचाया जा रहा था एक बुग्गी दुकान पर पहुंच गया था तब तक इसकी भनक ग्रामीणों को लगी उन्होंने दूसरी बुग्गी को रास्ते में पकड़ लिया जिसमें 2 बोरी चावल 5 बोरी गेंहू मौके पर मिला और हरियावां थाने में इसकी सूचना दी। हरियांवा पुलिस ने मौके पर पहुंच कर राशन से लदी बुग्गी को थाने में ले गए।
इसके उपरांत सप्लाई इंस्पेक्टर ने मौके पर पहुंच कर मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच पड़ताल की और कहा जांच करने के पशचात् जो भी मामला सामने आएगा उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।
बताते चले इसके पहले भी मसफना के कोटेदार की ग्रामीणों द्वारा अपने घर के ही फर्जी अंत्योदय राशन कार्ड बनवाने के संदर्भ में शिकायत दर्ज की जा चुकी जिसका नोटिस भी कोटेदार को अधिकरियों द्वारा भेजा गया था लेकिन मामला ले दे के निपटा दिया गया। ये भी अवगत करा दे कि कोटेदार अनिल कुमार स्वयं कोटे का संचालन न करके विवेक सिंह के द्वारा संचालन कराते है विवेक जो कोटे का संचालन करते है इन्होंने ही अपने परिवार के फर्जी अंत्योदय कार्ड बना कर अपने परिवार को ही लाभान्वित कर रहे है जिसके सूची संलग्न है।
देखने वाली बात ये है कि अब योगी सरकार में इन भ्रष्ट कोटेदार के खिलाफ क्या एक्शन लिया जाएगा या फिर से ले दे के अपने ही परिवार को लाभांवित करने का सिलसिला जारी रहेगा।

Previous article4 दुकानों का शटर काटकर लाखों की हुई चोरी का 7 दिन बाद भी पुलिस नहीं कर सकी खुलासा
Next articleबावन ब्लाक के बैजना ग्राम में हुआ कोविड टीकाकरण

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here