Home Latest News बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या करने और उसके शरीर से...

बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या करने और उसके शरीर से अंग निकालने वाले दरिंदों के खिलाफ पुलिस ने रासुका के तहत की कार्रवाई

आठ महीने पहले कानपुर जिले के घाटमपुर क्षेत्र के भदरस गांव में बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या करने और उसके शरीर से अंग निकालने वाले दरिंदों के खिलाफ पुलिस ने रासुका के तहत कार्रवाई की है। पुलिस रिपोर्ट के आधार पर डीएम ने एनएसए की संस्तुति कर दी है। 14 नवम्बर 2020 को भदरस गांव से अंकुल उर्फ हूला और बीरन ने करन कुरील की बेटी श्रेया उर्फ भूरी (6) का अपहरण किया। सुनसान जगह पर ले जाकर आरोपितों ने मासूम के साथ दुष्कर्म किया और गला दबाकर हत्या कर दी।
शरीर से सारे अंग निकाल लिए। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि करन के बगल में परशुराम और उसकी पत्नी सुनैना ने उन्हें इस काम के लिए रुपए और दारू दी थी। बच्ची का लिवर निकालकर आरोपितों ने दम्पति के पास पहुंचाया था। घाटमपुर पुलिस ने एनएसए की रिपोर्ट तैयार की। पुलिस ने इसे रेयरेस्ट ऑफ द रेयर घटना माना है। दहशत में गांव के कई लोग घरों से बाहर नहीं निकले। इसे आधार बनाते हुए एनएसए की फाइल वरिष्ठ अधिकारियों के पास भेजी। एसपी कानुपर आउटर से संस्तुति पर शनिवार को डीएम ने एनएसए को मंजूरी दे दी। जेल में बंद अंकुल और बीरन को पुलिस ने रासुका कार्रवाई तामील करा दी।

Previous articleइन वजह से आपकी पीएम सम्मान निधि की किस्त रुकी पड़ी है, आइए जाने
Next articleरोडवेज बसों से नशीली और नकली दवाओं की तस्करी करने वाले दो शातिरों को गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here