Home Latest News प्रेस क्लब शाहपुरा में प्रत्येक शुक्रवार को होगी सुनवाई, पत्रकार निभाएंगे सामाजिक...

प्रेस क्लब शाहपुरा में प्रत्येक शुक्रवार को होगी सुनवाई, पत्रकार निभाएंगे सामाजिक सरोकार

प्रेस क्लब संस्थान शाहपुरा की आवश्यक बैठक अध्यक्ष चांदमल मूंदड़ा की अध्यक्षता में प्रेस क्लब सभागार में आयोजित हुई। बैठक में सर्वसम्मति से प्रेस क्लब शाहपुरा की सामाजिक सरोकारों में भूमि का निर्वहन में बढ़ोतरी करने के लिए प्रत्येक शुक्रवार को अपराहन में 2:00 बजे प्रेस क्लब में सुनवाई बैठक का आयोजन करने का निर्णय लिया गया। इसके अलावा प्रेस क्लब के पुराने भवन के जीर्णोद्धार एवं नवनिर्मित भवन के लोकार्पण कराने के बारे में भी विचार विमर्श किया गया ।
प्रेस क्लब महासचिव मूलचंद पेसवानी ने क्लब की अब तक की गतिविधियों के बारे में विवरण प्रस्तुत किया तथा नवनिर्मित भवन की स्थिति भी सभी के सम्मुख रखी। उन्होंने प्रेस क्लब के सभी सदस्यों आपसी समन्वय स्थापित कर एकजुटता बनाए रखने का आह्वान किया। जिस पर मौजूद सभी सदस्यों ने एकमत से शाहपुरा में पत्रकारिता से संबंधित तमाम गतिविधियां केवल मात्र प्रेस क्लब शाहपुरा के बैनर तले की करने का संकल्प पारित किया। सभी सदस्यों ने एकमत से कहा कि पत्रकार किसी भी ट्रेड यूनियन का सदस्य हो शाहपुरा में तमाम गतिविधियों का संचालन प्रेस क्लब शाहपुरा के तत्वावधान में ही किया जाएगा । इसके लिए प्रत्येक शुक्रवार को प्रेस क्लब में अपराह्न 2:00 बजे पत्रकारों की बैठक प्रति सप्ताह होगी। जिसमें सुनवाई का कार्यक्रम भी किया जाएगा।
प्रेस क्लब के वरिष्ठ साथी रामप्रकाश काबरा, राजेंद्र पाराशर, भेरूलाल लक्षकार, सूर्य प्रकाश आर्य, गणेश सुगंधी , अविनाश शर्मा,रमेश पेसवानी तथा प्रेस क्लब के अध्यक्ष व महासचिव ने प्रेस क्लब के वर्तमान भवन के जीर्णोद्धार एवं नवनिर्मित भवन के लोकार्पण हेतु नगर पालिका अध्यक्ष रघुनंदन सोनी, शाहपुरा विधायक कैलाश मेघवाल, सांसद सुभाष बहेड़िया, पंजाब के राज्यपाल महामहिम वीपी सिंह, राजस्थान तैराकी संघ के अध्यक्ष अनिल व्यास सहित अन्य प्रबुद्ध लोगों से संपर्क कर कार्य को संपादित कराने की बात कही।
प्रेस क्लब की बैठक में शाहपुरा में पत्रकारिता की आड में कतिपय लोगों द्वारा पत्रकारों को बदनाम करने की साजिश व अपराधिक षड्यंत्र करने वालों को बेनकाब करने के लिए एक कार्ययोजना भी तैयार की गई। जिस के संबंध में सक्षम अधिकारियों के सम्मुख वार्ता कर कारवाई संपादित कराई जाएगी।
बैठक के अंत में प्रेस क्लब के अध्यक्ष चांदमल मूंदड़ा की धर्मपत्नी एवं मूंदडा की भाभी जी के अलावा देश के नामचीन उद्योगपति ओमप्रकाश मणियार सहित शाहपुरा क्षेत्र में कोरोना संक्रमण काल के दौरान दिवंगत हुए लोगों के प्रति श्रद्धांजलि देते हुए 2 मिनट का मौन भी रखा गया।

Previous articleक्षत्रिय भवन में सबसे ज्यादा 405 लोगों को लगी वैक्सीन
Next articleपीड़ित की तहरीर पर कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here