Home Latest News पूर्व सीएम कमलनाथ ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर...

पूर्व सीएम कमलनाथ ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा

पूर्व सीएम कमलनाथ ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा.पीसीसी चीफ कमलनाथ ने कहा सीएम शिवराज सिंह जी समझ लीजिए सिर्फ दो साल बचे हैं जितनी जुबान चलानी है चला लो. आज का युवा बेहद समझदार है. प्रदेश के युवा आपको घर बैठा देंगे. सिर्फ इस बार ही नहीं बल्कि हमेशा के लिए आपको घर बैठा देंगे.
पीसीसी चीफ कमलनाथ ने कहा जुबान चलाने में और प्रदेश चलाने में बहुत अंतर होता है. आप सभी को सच्चाई का साथ देना है. शिवराज जी आपको जितनी भी जुबान चलानी है चला लो सिर्फ 2 साल बचे हैं. जनता आपको जरूर जवाब देगी. आज प्रदेश की जनता महंगाई और बेरोजगारी से बुरी तरह से परेशान हो चुकी है.
कौन सा वर्ग है जो मध्य प्रदेश में संतुष्ट है
पीसीसी चीफ कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए कहा आज कौन सा वर्ग है, जो मध्यप्रदेश में जो संतुष्ट है. शिवराज जी से पूछना चाहता हूं कि क्या आपके अलावा और आपकी पार्टी के सदस्यों के अलावा कौन है जो इस प्रदेश में संतुष्ट है. महंगाई और बेरोजगारी के अलावा प्रदेश में कुछ भी नहीं बचा हुआ है. आज की नई पीढ़ी को कमीशन नहीं चाहिए. नई पीढ़ी को रोजगार का मौका चाहिए. व्यवसाय करने के लिए मौके चाहिए. आज नौजवानों की सोच में काफी परिवर्तन आया है.
संविधान और संस्थाओं को कुचलने की साजिश
पीसीसी चीफ कमलनाथ ने कहा हमारे देश की संस्कृति, कांग्रेस की जोड़ने की संस्कृति है. हम दिल जोड़ते हैं. हर वर्ग को जोड़ कर रखते हैं यही कांग्रेस की संस्कृति है. आज इस संस्कृति पर जो हमला हो रहा है अकेले कांग्रेस पार्टी पर हमला नहीं है. हमारी विचारधारा पर हमला नहीं है, यह हमला हमारी देश की संस्कृति और विचारधारा पर है. यह जो आज बांटने की राजनीति की जा रही है संविधान और संस्थाओं को दबाने और कुचलने का काम किया जा रहा है, इससे आने वाली पीढ़ी सुरक्षित नहीं है.
मेरी जवानी अभी खत्म नही हुई
पीसीसी चीफ कमलनाथ ने अपने संबोधन में महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नितिन रावत से कहा आपकी जवानी तो खत्म हो गई पर मेरी जवानी अभी खत्म नहीं हुई. आदिवासियों के हितों को लेकर कार्यकर्ता विधानसभा घेराव करने पहुंचे. पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल और पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह के साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारियां दीं. पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने कहा आदिवासियों के उत्थान की लड़ाई आगे भी जारी रहेगी. कमलनाथ सरकार ने आदिवासियों के उत्थान के लिए काफी विकास कार्य किए हैं.

Previous articleमसूरी में महिला के साथ सामूहिक बलात्कार और हत्या कर फरार हुए 10 हजार के इनामी आरोपी को बिहार से गिरफ्तार कर लिया
Next articleएसबीआई ने एक नोटिस जारी कर ग्राहकों से कहा है कि 30 सितंबर 2021 से पहले अपने परमानेंट अकाउंट नंबर को आधार से लिंक कर लें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here