Home Latest News पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ 6 लोगों को किया गिरफ्तार

पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ 6 लोगों को किया गिरफ्तार

यूपी के रामपुर के शाहबाद कोतवाली क्षेत्र में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। जिसके बाद पुलिस ने छह बदमाशों को धर-दबोचा। मुठभेड़ में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है जबकि, एक सिपाही के हाथ में चोट आयी है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
रात शाहबाद में एसओजी और शाहबाद कोतवाली पुलिस चेकिंग कर रही थी। इसी बीच सैफनी की ओर से रामपुर मार्ग पर एक कार आते हुए दिखाई दी। जिस पर पुलिस ने रुकने का इशारा किया। आरोप है कि कार सवारों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। आत्मरक्षा में जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी फायरिंग कर दी। जिसमें दो बदमाशों के पैर में गोली लगी। पुलिस ने घेराबंदी कर छह बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम ने बताया कि इन बदमाशों से अवैध असलाह व कारतूस, एक कार, दो मोटर साइकिल, पशु काटने की सामग्री, नंबर प्लेट आदि सामान बरामद हुई हैं। घायल बदमाशों में नन्हे पुुत्र शरीफ निवासी कस्शावान शाहबाद और अबरार पुत्र नबी अहमद निवासी रेबडी कला थाना मिलक शामिल हैं।
दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मुठभेड में शाहबाद कोतवाली के सिपाही कुलभूषण के हाथ में चोट लगी है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने लईक पुत्र जलालुद्दीन निवासी गोलिया थाना जहानाबाद, जिला पीलीभीत, छोटे पुत्र अली जान, निवासी नाथपुर थाना बिसोली, बदायूं, वारिस पुत्र तोला निवासी बगरूआ, थाना कुन्दरकी, मुरादाबाद और अमरपाल निवासी कूप, थाना मिलक, रामपुर को गिरफ्तार किया गया है। इनका आपराधिक इतिहास दिखवाया जा रहा है।

Previous articleवैक्सीन लगवाने पर दलित को गाली गलौज कर पीटा
Next articleWeather alert : इन राज्यों में होगी जमकर बारिश तो कहीं छाए रहेंगे बादल, जानिए मौसम का हाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here