Home Latest News पहले टी20 में भारत के हाथों मिली हार के बाद श्रीलंका को...

पहले टी20 में भारत के हाथों मिली हार के बाद श्रीलंका को एक और झटका लगा

पहले टी20 में भारत के हाथों मिली हार के बाद श्रीलंका को एक और झटका लगा है। टीम के बल्लेबाज भानुका राजपक्षा चोट के कारण सीरीज के बाकी बचे दो मैचों से बाहर हो गए हैं। उनके अलावा चरिथ असलांका का भी खेलना तय नहीं लग रहा है। राजपक्षा को उंगली में चोट लगी है। भारत ने पहले टी20 मैच में श्रीलंका को 38 रनों से ह​राकर तीन मैचों सीरीज में 1-0 की लीड ले रखा है। ऐसा माना जा रहा है कि राजपक्षा को यह चोट तीन मैचों की वनडे सीरीज के दौरान लगी थी। उनके अलावा असलांका का भी अगले मैच में खेलना तय नहीं लग रहा है। उन्हें पहले टी20 मैच में हैमस्ट्रिंग चोट की शिकायत मिली थी।
इंग्लैंड में बायो-बबल का उल्लंघन करने पर निरोशन डिकवेला, कुसल मेंडिस और दनुष्का गुणथिलाका को सस्पेंड किए जाने के बाद, श्रीलंका के पास कम ही अनुभवी बल्लेबाज बचे हैं। इंग्लैंड दौरे पर टीम एक भी मैच जीतने में असफल रही थी। भारत के खिलाफ भी उसे घर में वनडे सीरीज गंवानी पड़ी है। टी20 सीरीज में पहला मैच हारने के बाद मेजबान टीम पर टी20 सीरीज भी गंवाने का खतरा बना हुआ है।
असलांका के बाहर होने से टीम को तगड़ा झटका लग सकता है क्योंकि उन्होंने पहले टी20 में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 26 गेंदों पर 44 रनों की पारी खेली थी। दोनों टीमों के बीच दूसरा मैच मंगलवार को कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाना है।

Previous articleदिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने इंटरनेट यूजर्स को फर्जी नोटिस भेजकर अवैध वसूली के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार
Next articleभाजपा उपाध्यक्ष एवं सांसद अजय निषाद ने कहा है कि वीआईपी नेता मुकेश सहनी के चले जाने से एनडीए पर कोई असर नहीं पड़ेगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here