Home Latest News पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर जिले के सिणधरी थाना इलाके में अपहरण और...

पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर जिले के सिणधरी थाना इलाके में अपहरण और गैंगरेप की खौफनाक वारदात सामने आयी

पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर जिले के सिणधरी थाना इलाके में अपहरण और गैंगरेप की खौफनाक वारदात सामने आयी है. यहां दरिंदे अपने पति के साथ बाइक पर जा रही विवाहिता का उसके पति समेत अपहरण कर ले गये. बाद में आरोपियों ने पति के सामने महिला से बारी-बारी से रेप किया. वारदात की जानकारी मिलने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुये तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. अपहरण में काम ली गई कार को भी बरामद कर लिया गया है. चौथे आरोपी की तलाश की जा रही है. पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच करने में जुटी है.
बाड़मेर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि वारदात बाड़मेर के सिणधरी थाना इलाके में राज्य राजमार्ग पर मंगलवार को हुई. एक महिला अपने पति के साथ बाइक पर बालोतरा से वाया सिणधरी होते हुए बाड़मेर जा रही थी. इस दौरान बीच रास्ते में इनको कार में सवार चार लोगों ने रुकवा लिया. बाद महिला के पति के साथ मारपीट कर दोनों को कार में डालकर ले गए. उसके बाद एक युवक बाइक लेकर फरार हो गया.
सूनसान स्थान पर ले जाकर कार में किया गैंगरेप
अन्य तीन लोगों ने सूनसान स्थान पर जाकर पति के सामने ही कार में बारी-बारी से महिला से बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़िता और उसके पति को वहीं छोड़कर फरार हो गए. सूचना मिलने पर बाड़मेर पुलिस की अलग-अलग टीमों ने पीछा कर तीनों आरोपियों को दबोच लिया.
सिणधरी इलाके के कमठाई के रहने वाले हैं आरोपी
पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा के मुताबिक पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए विवाहिता का मेडिकल करवाकर बयान पंजीबद्ध कर लिये गए हैं. पुलिस ने कुछ ही घंटों में नामजद तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किये गये आरोपियों में चूनाराम, बाबूलाल और नरेश उर्फ नेनाराम शामिल हैं. ये आरोपी सिणधरी इलाके के कमठाई के रहने वाले हैं. आरोपियों से कड़ी पूछताछ की जा रही है.

Previous articleमध्‍य प्रदेश सिविल जज 2019 का प्री एग्जाम देने वाले अभ्यर्थियों के लिए राहत भरी खबर
Next articleरावतपुर की किशोरी को प्रेम जाल में फंसाकर दो युवक किशोरी को बहलाकर लखनऊ ले गए और होटल में नशीला पदार्थ खिलाकर गैंगरेप किया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here