यह घटना हरदोई के अतरौली थाना क्षेत्र की है जिसमें एक गांव में बहुत ही संदिग्ध परिस्थितियों में पति और पत्नी दोनों की ही मौत हो गई मौत हो गई। मौत का कारण अभी तक किसी को पता नहीं  चल पाया। पति और पत्नी दोनों के शव अलग-अलग चारपाइयों  पर पड़े मिले। सुबह घर वालों ने देखा तो उनकी चीख निकल गई और गांव वाले इकट्ठे हो गए। 
सरकार के लाखों प्रयास करने के बाद भी उत्तर प्रदेश में क्राइम का स्कोर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इस समय चुनाव का समय है लेकिन इसके बावजूद भी क्राइम पर अंकुश नहीं लगाया जा पा रहा है। यह घटना हरदोई के अतरौली थाना क्षेत्र की है जिसमें एक गांव में बहुत ही संदिग्ध परिस्थितियों में पति और पत्नी दोनों की ही मौत हो गई मौत हो गई। 
मौत का कारण अभी तक किसी को पता नहीं  चल पाया। पति और पत्नी दोनों के शव अलग-अलग चारपाइयों  पर पड़े मिले। सुबह घर वालों ने देखा तो उनकी चीख निकल गई और गांव वाले इकट्ठे हो गए। 

पति और पत्नी की संधिग्ध परिस्थियों में हुई मौत

कुछ ही समय में देखते देखते पूरा गांव जमा हो गया। सूचना पाकर अतरौली थाना के थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे और दोनों पति और पत्नी के शवों को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है किंतु अभी तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है। 
दोनों दंपत्ति की मौत कैसे हुई इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद भी होने की संभावना  जताई जा रही है। पुलिस कई संभावनाओं को एक साथ लेकर के जांच कर रही है किंतु अभी तक जांच में पुलिस को कोई किसी तरह का सुराग नहीं मिला है। 
थाना अध्यक्ष अतरौली ने कहा कि यह हमारी जिम्मेदारी है और हम दोनों पति पत्नी की मौत के कारणों का पता करेंगे और सभी के सामने इसका खुलासा भी करेंगे।  सबसे पहले हमें पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जांच की प्रक्रिया और भी तेज बढ़ा दी जाएगी।
Share.

Leave A Reply

error: Content is protected !!